scriptHusband left 12 years ago and now son | 12 साल पहले पति और अब छोड़ गया बेटा | Patrika News

12 साल पहले पति और अब छोड़ गया बेटा

रेलवे में टीटी मुकुल की शनिवार को हो गई थी मौत
पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

बीकानेर

Updated: January 10, 2022 09:28:42 am

बीकानेर। शहर के पटेलनगर स्थित मुकुल के घर में कल शाम तक खुशियां थी वहां रात से मातम पसरा हुआ था। घर से रोने-चीखने व चिल्लाने की आवाजे आ रही थी। परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य मुकुल था। उसकी मौत से घर में मातम छा गया। मुकुल की मौत रेल की चपेट में आने से शनिवार रात को गई।
12 साल पहले पति और अब छोड़ गया बेटा
12 साल पहले पति और अब छोड़ गया बेटा
मृतक मुकुल रेलवे में टीटी के पद पर कार्यरत था। १२ साल पहले उसके पिता की लंबी बीमारी के चलते मौत हो गई थी तब वह मृतक आश्रित कोटे से नौकरी लगा था। अब तक सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन शनिवार को हुए हादसे मे पूरे परिवार की खुशिया काफूर हो गई।

मां कोस रही अपनी क़िस्मत
मुकुल की मां 62 वर्षीस दर्शना देवी की रो-रो कर हालत खराब है। वह अपनी किस्मत को बार-बार कोस रही है। 12 साल पहले पति छोड़ गया था। तब बेटे से उम्मीद रख जी रही थी। मुकुल घर का इकलौता चिराग था। तीन बहिनों में मुकुल सबका चेहता था। पिता की मौत के करीब दो साल बाद ही उसकी मृतक आश्रित कोटे के तहत रेलवे में नौकरी लगी थी। साढ़े चार साल पहले मुकुल की धुमधाम से शादी रचाई। वह अचानक हमेशा के लिए ऐसे छोड़कर चला जाएगा सोचा भी नहीं था।
शव घर पहुंचा तो मचा कोहराम
रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराने के बाद जब मुकुल की पार्थिव देह एम्बुलेंस में घर पहुंची तो कोहराम मच गया। मां दर्शना देवी, पत्नी पूजा देवी व बहिनों को संभालना मुशकिल हो रहा था। मां दहाड़े मार-मार कर मुकुल को पुकारते हुए रो रही थी। मुकुल की पत्नी पूजा मानों पत्थर-सी हो गई। उसकी आंखों से आंसू थम ही नहीं रहे थे। घर-परिवार व आस-पड़ोस की महिलाएं मां व पत्नी को संभाल रही थी।

घरों में चूल्हे नहीं जले, रो पड़ा हर कोई
मुकुल के रेल हादसे में मौत की खबर शनिवार रात को ही पता ची गई थी। जीआरपी पुलिस की सूचना पर मुकुल के चाचा राजेश बेनीवाल ने पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में जाकर पहचान की। शव देखते ही वह फफक कर रो पड़े। तब वहां मौजूद लोगों ने उन्हे संभाला। मोहल्ले में रात को ही हादसे का पता चल गया। लोग रात को ही घर पहुंच गए। सुबह से शाम तक आसपास के घरों में चूल्हा तक नहीं जला। शव अंतिम संस्कार के लिए जब ले जाया गया तो हर किसी की आंखें नम हो गई।
जीआरपी थाने में मर्ग दर्ज, जांच शुरू
जीआरपी थाने के हैडकांस्टेबल मूलसिंह झाला के मुताबिक मृतक के चाचा राजेश बेनीवाल की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। घटना के संबंध में जांच की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.