script‘मुख्यमंत्रीजी काम ही नहीं हुए तो आधे वादे कहां से पूरे हो गए | If the Chief Minister did not work, then from where half the promises | Patrika News

‘मुख्यमंत्रीजी काम ही नहीं हुए तो आधे वादे कहां से पूरे हो गए

locationबीकानेरPublished: Mar 06, 2021 02:33:32 pm

Submitted by:

Jaibhagwan Upadhyay

bikaner news – If the Chief Minister did not work, then from where half the promises were fulfilled.

'मुख्यमंत्रीजी काम ही नहीं हुए तो आधे वादे कहां से पूरे हो गए

‘मुख्यमंत्रीजी काम ही नहीं हुए तो आधे वादे कहां से पूरे हो गए

लूणकरनसर विधायक सुमित गोदारा सड़क, चिकित्सा और रेल फाटकों पर बोले
बीकानेर.
बजट सत्र चर्चा पर लूणकरनसर विधायक सुमित गोदारा ने मुख्यमंत्री से कहा कि जब काम ही नहीं हो रहे तो आधे वादे कहां से पूरे हो गए। उन्होंने गुरुवार को विधानसभा में सड़क, चिकित्सा और बीकानेर के रेल फाटकों की समस्या पर सरकार को खरी-खरी सुनाई। गोदारा ने बताया कि आज पूरा विश्व भारत का लोहा मान रहा है, लेकिन राजस्थान में विकास कार्यों को अनदेखा किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि भामाशाह योजना को बंद करने से मरीजों को अकारण मौत का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि सरकार आधे वादे पूरे होने के दावे कर रही है, लेकिन लूणकरणसर में न कोई सड़क बनी, न कोई स्कूल खुली और न ही नए जीएसएस का निर्माण हुआ। सब सेंटर के निर्माण को लेकर भी किए जा रहे दावे खोखले साबित हो रहे हैं। बीकानेर के डॉ. बीडी कल्ला मंत्री होने के बावजूद बीकानेर को बजट में खाली हाथ रहना पड़ा।

इन मुद्दों को भी उठाया
गोदारा ने विधानसभा में स्कूलों को क्रमोन्नत नहीं करने और नई स्कूलों को नहीं खोलने का विरोध करते हुए शिवबाड़ी आवासीय योजना को बंद करने, वेटरनरी चिकित्सकों के नहीं होने, बीमार गायों के उपचार में हो रही अनदेखी, बीकानेर शहर की प्रमुख रेल फाटकों की समस्या दूर करने, अम्बेडकर सर्किल, सांखला फाटक, कोटगेट रेलवे क्रोसिंग पर अंडर ब्रिज बनाने सहित विभिन्न मुद्दों की ओर सरकार का ध्यान आकृष्ट किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो