scriptट्रक से दस लाख की अवैध शराब बरामद, चालक गिरफ्तार | Illegal liquor recovered from truck, driver arrested | Patrika News

ट्रक से दस लाख की अवैध शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: Jan 31, 2020 06:11:04 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

कार्रवाई: हरियाणा से गुजरात ले जा रहे थे

ट्रक से दस लाख की अवैध शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

ट्रक से दस लाख की अवैध शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

बीकानेर. लूणकरनसर. राजमार्ग-६२ पर सत्तासर फांटा के समीप गुरुवार को लूणकरनसर आबकारी पुलिस ने हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा है। मौके से ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है।

सहायक आबकारी अधिकारी संतोष पूनिया ने बताया कि गुरुवार को राजमार्ग-६२ पर सत्तासर फांटा के पास नाकाबंदी की गई। इस दौरान श्रीगंगानगर की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रुकवाकर पूछताछ करने पर चालक ने चावल भरे होने का कहकर बिल्टी दिखाई। इसके बाद तलाशी लेने पर शराब के कार्टन मिलने पर हरिणाया के फतेहाबाद थाना क्षेत्र के भूथनकलां निवासी चालक जगबीर सिंह को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त किया। ट्रक से सैल फोर अरूणाचल प्रदेश अंकित अंग्रेजी शराब के ९५० कार्टन भरे हुए मिले।
इनमें शराब की ११४०० बोतल बरामद की गई। बरामद शराब की बाजार मूल्य के मुताबिक करीब १० लाख रुपए कीमत आंकी गई है। ट्रक चालक ने बताया कि हरियाणा के दरियापुर गांव के एक होटल से ट्रक को लाया है तथा बीकानेर बाइपास पर एक होटल से दूसरे चालक लेकर जाएगा। ट्रक में मिली चावल की बिल्टी में हरियाणा के रानिया बाइपास के रोहनी बाजार से चावल भरकर गुजरात के मुंद्रा तक ले जाना बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो