scriptडिग्गी में डूबे, देवर-भाभी | Immersed in Diggy, brother-in-law | Patrika News

डिग्गी में डूबे, देवर-भाभी

locationबीकानेरPublished: Feb 12, 2020 01:28:07 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

सांवतसर गांव की घटना: पुलिस हर पहलू पर कर रही है बारीकी से जांच-पड़ताल

डिग्गी में डूबे, देवर-भाभी

डिग्गी में डूबे, देवर-भाभी

बीकानेर. सेरूणा थाना क्षेत्र के सांवतसर गांव के एक खेत की डिग्गी में मंगलवार सुबह महिला-पुरुष का शव तैरते मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया और स्थानीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। मृतक रिश्ते में देवर-भाभी थे।
सेरूणा एसएचओ गुलाम नबी ने बताया कि सांवतसर निवासी कालूराम मेघवाल वहीं के भंवरलाल बिश्नोई के खेत में काश्त करता था। वह खेत में ढाणी बनाकर परिवार के साथ रहता था। मंगलवार सुबह खेत मालिक भंवरलाल खेत पर गया तो वहां का दृश्य देखकर उसके होश उड़ गए। खेत में बनी डिग्गी में कालूराम (२७) पुत्र फूसाराम मेघवाल और रामीदेवी पत्नी रामनारायण (३७) के शव तैर रहे थे। बाद में उसने परिजनों और पुलिस को सूचना दी।
रामीदेवी के तीन व कालू के एक बच्चा
एसएचओ ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम बुधवार सुबह कराया जाएगा। प्राथमिक जांच में पता चला है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पुलिस हर पहलू पर बारीकी से जांच-पड़ताल कर रही है। उन्होंने बताया कि दोनों विवाहित थे और अपने परिवारों के साथ खेत में रहते थे। रामीदेवी के तीन बच्चे और कालूराम के एक बच्चा है।
घर में अक्सर होते थे झगड़े
एसएचओ ने बताया कि ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रामीदेवी व कालूराम के कारण अक्सर घर में झगड़े होते थे। कई बार बड़े लोग उन्हें समझा चुके थे, लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। कुछ दिन पहले भी ढाणी में कालूराम व उसके परिजनों के बीच कहासुनी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो