scriptIn South Films Style Entering In Police Chowkin And Beaten Up | साउथ की फिल्मों की स्टाइल में पुलिस चौकी में घुस कर मार कुटाई, बाप-बेटे गिरफ्तार | Patrika News

साउथ की फिल्मों की स्टाइल में पुलिस चौकी में घुस कर मार कुटाई, बाप-बेटे गिरफ्तार

घटना के समय चौकी में केवल एक ही पुलिसकर्मी मौजूद था। उसने दोनों पक्षों को बीच-बचाव किया लेकिन झगड़ा रोक पाने में नाकाम रहा।

बीकानेर

Published: June 13, 2022 05:43:54 pm

बीकानेर. लोगों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। ताजा मामला रविवार को नयाशहर थाना क्षेत्र के अधीन पुलिस चौकी में देखने को मिला। दो भाई लड़ते-लड़ते नत्थूसर पुलिस चौकी में घुस गए। अचानक से पुलिस चौकी में हुए घटनाक्रम से चौकी में मौजूद पुलिसकर्मी हड्बड़ा गया। वह कुछ माजरा समझ पाता, तब तक झगड़ रहे युवक ऑफिस में घुस गए। वहां कमरे में एक युवक को घेरकर लात-घूंसों से मारने लगे। एक युवक के सिर में चोट लगने से खून ही खून पसर गया। तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। चौकी में झगड़े की सूचना पर नयाशहर एसएचओ गोविंदसिंह चारण व सीओ सिटी दीपचंद भी मौके पर पहुंच गए।

साउथ की फिल्मों की स्टाइल में पुलिस चौकी में घुस कर मार कुटाई, बाप-बेटे गिरफ्तार
साउथ की फिल्मों की स्टाइल में पुलिस चौकी में घुस कर मार कुटाई, बाप-बेटे गिरफ्तार

नयाशहर एसएचओ गोविंद सिंह चारण ने बताया कि नत्थूसर गेट क्षेत्र निवासी निर्मल पुरी टैक्सी चलाता है। रविवार दोपहर को वह जा रहा था। तब शिवपुरी और निर्मल पुरी के बीच झगड़ा हुआ। बाद में शिवपुरी दौड़कर अपने घर गया और भाई राधाकिशन पुरी व बेटे माणक पुरी को बुलाकर ले गया। तब तीनों ने निर्मल पुरी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। निर्मल आरोपियों से बचने के लिए दौड़कर पुलिस चौकी में घुस गया। तब शिव, राधाकिशन व माणक ने वहां भी मारपीट की। निर्मल पुरी के सिर में गंभीर चोट आई। वह लहूलुहान हो गया। घटना के समय चौकी में केवल एक ही पुलिसकर्मी मौजूद था। उसने दोनों पक्षों को बीच-बचाव किया लेकिन झगड़ा रोक पाने में नाकाम रहा। आरोपियों ने ऑफिस में भी तोड़फोड़ कर दी। निर्मल पुरी और शिवपुरी चचेरे भाई हैं।

दो मामले दर्ज, तीन आरोपी गिरफ्तार

एसएचओ चारण ने बताया कि घटना के संबंध में थाने में दो मामले दर्ज किए गए है। एक मामला कांस्टेबल नवदीप की ओर से दर्ज किया गया है, जिसमें राजकार्य में बाधा डालने एवं एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने का आरोप है। वहीं दूसरा मामला शिवपुरी की ओर से दर्ज कराया गया है, जिसमें उसने बताया कि निर्मल पुरी उसके परिवार से रंजिश रखता है। इस कारण उसने उसके साथ रविवार को मारपीट की, जिससे उसके सिर में चोट आई है। शिवपुरी, राधाकिशन पुरी व माणक पुरी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं निर्मल पुरी चोट लगने के कारण पीबीएम में भर्ती है, उसे डिटेन कर लिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.