scriptशहर में कफ्र्यू का दायरा बढ़ाया | Increase the scope of curfew in the city | Patrika News

शहर में कफ्र्यू का दायरा बढ़ाया

locationबीकानेरPublished: Apr 05, 2020 10:13:28 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने शनिवार को एहतिहात के लिए शहर में कफ्र्यू का दायरा और बढ़ा दिया है।

शहर में कफ्र्यू का दायरा बढ़ाया

शहर में कफ्र्यू का दायरा बढ़ाया

बीकानेर। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने शनिवार को एहतिहात के लिए शहर में कफ्र्यू का दायरा और बढ़ा दिया है।

आदेश में कोटगेट व कोतवाली थाने का संपूर्ण क्षेत्र, सदर थाना क्षेत्र का कुचीलपुरा क्षेत्र और नयाशहर थाना के डीडू सिपाहियान मोहल्ला, चूनगरान, चौखूंटी क्षेत्र, तेलीवाड़ा, कसाइयों की बारी क्षेत्र में शनिवार से कफ्र्यू लगा दिया गया है। नयाशहर थाना क्षेत्र के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट रिया केजरीवाल, कोतवाली के लिए उपनिवेशन विभाग के अतिरिक्त आयुक्त एवं उपायुक्त चन्द्रभान भाटी एवं सदर थाना क्षेत्र के लिए प्रारंभिक शिक्षा अतिरिक्त निदेशक बीकानेर अशोक सांगवा को कार्यपालक मजिस्ट्रेट लगाया गया है।
आइसोलेशन वार्ड में व्यवस्थाओं की खामियों पर हंगामा
पीबीएम अस्पताल के माहेश्वरी धर्मशाला के क्वारेंटाइन आइसोलेशन वार्ड में शनिवार दोपहर हो हंगामा हो गया। यहां संदिग्ध मरीजों की भीड़ ज्यादा हो गई। यहां व्यवस्थांए नहीं होने की शिकायत करने पर स्क्रीनिंग कराने पहुंचे लोग और सुरक्षाकर्मी उलझ पड़े। नौबत हाथापाई तक आ गई। बाद में पीबीएम के अधिकारियों ने पहुंच समझाइश कर मामला शांत कराया। क्वारेंटाइन वार्ड में स्क्रीनिंग कराने गए व्यक्तियों का आरोप है कि उनके साथ वहां दुव्र्यवहार किया जा रहा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो