scriptपीएम मोदी के बीकानेर दौरे को लेकर खुफिया तंत्र अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस | intelligence alert about PM Modi's Bikaner tour | Patrika News

पीएम मोदी के बीकानेर दौरे को लेकर खुफिया तंत्र अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस

locationबीकानेरPublished: May 01, 2019 09:08:40 am

Submitted by:

Atul Acharya

एसपीजी की टीम पहुंची बीकानेर

intelligence alert about PM Modi's Bikaner tour

पीएम मोदी के बीकानेर दौरे को लेकर खुफिया तंत्र अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस

बीकानेर. बीकानेर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में तीन मई को चुनावी सभा के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीकानेर आ रहे हैं। उनकी चुनावी सभा को लेकर खुफिया तंत्र अलर्ट हो गया है। मंगलवार को सभास्थल के सुरक्षा बंदोबस्त का जायजा लेने के लिए स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) के आइजी वाईके जेथवा के नेतृत्व में एक टीम बीकानेर पहुंची।
एसपीजी आइजी जेथवा ने बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक डॉ. बीएल मीणा और पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा के साथ सभा स्थल का जायजा लिया तथा बाद में बैठक की।
डॉ. मीणा ने बताया कि सुरक्षा इंतजाम के लिहाज से पीएम मोदी के सभास्थल को एसपीजी ने गुरुवार को अपने कब्जे में ले लिया है। पीएम के आगमन रूट का मुआयना किया गया है। सभास्थल पर डोम बनाने का काम चल रहा है। पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि कानून व्यवस्था व यातायात संभालने के लिहाज से शहर में कई जगह पार्किग व्यवस्था की गई है। शहर में यातायात प्रभावित नहीं हो, इसके लिए 25 पॉइंट स्थापित किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो