VIDEO : जागो जनमत में ग्रामीणों ने बताई समस्या

jay kumar bhati | Publish: Nov, 26 2018 10:36:23 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

खाजूवाला. खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र में पुलिस चौराहे के पास ग्राम पंचायत भवन के सामने जन एजेंडा मीटिंग का आयोजन किया गया। इस दौरान विधानसभा खाजूवाला के लोगों ने हिस्सेदारी ली, पूर्व की मुख्य समस्याओं के बारे में बताया। कार्यक्रम में राजस्थान
पत्रिका की ओर से फेक न्यूज के बारे में जानकारी दी गई।


खाजूवाला. खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र में पुलिस चौराहे के पास ग्राम पंचायत भवन के सामने जन एजेंडा मीटिंग का आयोजन किया गया। इस दौरान विधानसभा खाजूवाला के लोगों ने हिस्सेदारी ली, पूर्व की मुख्य समस्याओं के बारे में बताया। कार्यक्रम में राजस्थान पत्रिका की ओर से फेक न्यूज के बारे में जानकारी दी गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फेक वीडियो, फोटो के बारे में बताया गया ।

इस दौरान फेक खबरों के रोकथामकी जानकारी ग्रामीणों को दी गई । कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने भी अपनी परेशानियां बताई। कार्यक्रम में खाजूवाला विधानसभा के प्रदीप भाम्भू ने पेयजल, सड़क, शिक्षा आदि समस्याओं के बारे में बताया। बाबुभाई ने सिंचाई पानी की समस्या रखी। एडवोकेट पुरुषोतम सारस्वत ने सीमावृति क्षेत्र में प्रतिबन्धित होने के बावजूद आईबी की चौकियां, पानी, अवैध जिप्सम बन्द कराने की मांग रखी। इस दौरान जगदीश बजाज, कमल ओझा, हनीफ नागौरी, प्रदीप भाम्भू, पुरुषोतम सारस्वत, अमीन खां, प्रहलाद तिवाड़ी, धर्मेन्द्र पूनियां आदि उपस्थित रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned