जिम सीज, ढाई हजार जुर्माना भी लगाया

bikaner news - Jim seized, was also fined two and a half thousand

By: Jaibhagwan Upadhyay

Updated: 14 Apr 2021, 12:01 PM IST

एसडीएम ने की औचक कार्रवाई,
बीकानेर.
उपखण्ड अधिकारी मीनू वर्मा ने औचक कार्रवाई करते हुए मुक्ता प्रसाद कॉलोनी में संचालित जिम को आगामी आदेशों तक सीज कर दिया। साथ ही संचालक के खिलाफ ढाई हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

उन्होंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार वर्तमान में जिम के संचालन पर रोक लगाई गई है। इसके मद्देनजर जिला कलक्टर के निर्देशानुसार गाइडलाइन की पालना के लिए औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान मुक्ता प्रसाद कॉलोनी में परफेक्ट फिटनेस सेंटर खुली पाई गई थी। इसके बाद जिम को आगामी आदेशों तक सीज करते हुए ढाई हजार रुपए जुर्माना लगाने की कार्रवाई की गई।

उधर जॉइंट एनफोर्समेंट टीम ने कोविड गाइडलाइन की अनदेखी करने वाले तीन दुकान संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी दुकानों को सीज कर दिया। भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रशिक्षु अधिकारी कनिष्क कटारिया के नेतृत्व में गठित जॉइंट एनफोर्समेंट टीम ने तीन दुकानों को सीज करने के साथ ही मास्क नही लगाने एवं सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने पर एक हजार रुपए जुर्माना लगाने की कार्रवाई को भी अंजाम दिया गया।

कटारिया ने बताया कि टीम द्वारा मंगलवार को लाभुजी कटला तथा खजांची मार्केट में कार्रवाई करते हुए एक-एक दुकान को सीज किया गया। वहीं केईएम रोड पर संगम ज्यूस सेंटर को भो सीज किया गया। कार्रवाई के दौरान पुलिस और नगर निगम के अधिकारी साथ रहे।

Jaibhagwan Upadhyay Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned