काकोसा विद सेल्फी अभियान की शुरुआत

Atul Acharya | Updated: 02 Apr 2019, 09:03:17 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर. मतदाता जागरूकता अभियान के तहत सोमवार को 'सेल्फी विद काकोसाÓ की शुरूआत जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने सेल्फी लेकर की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि छह मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रत्येक मतदाता, मतदान केन्द्र तक पहुंचे और मताधिकार का उपयोग करें।

बीकानेर. मतदाता जागरूकता अभियान के तहत सोमवार को 'सेल्फी विद काकोसाÓ की शुरूआत जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने सेल्फी लेकर की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि छह मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रत्येक मतदाता, मतदान केन्द्र तक पहुंचे और मताधिकार का उपयोग करें। इसके प्रति जागरूकता के लिए स्वीप के तहत सतत गतिविधियां आयोजित हो रही हैं जिसमें जिले के निर्वाचन मस्कट काकोसा के साथ सेल्फी का यह अभियान प्रारम्भ किया गया है। उन्होंने कहा कि अप्रेल माह के दौरान मतदाता जागरूकता के लिए विभिन्न कार्यक्रम होंगे। इसका कलैण्डर निर्धारित किया जा चुका है। गत निर्वाचन में न्यून मतदान प्रतिशत वाले केन्द्रों पर भी जागरूकता की विशेष गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं।

 

 

हस्ताक्षर अभियान आज से
उप जिला निर्वाचन अधिकारी एएच गौरी ने कहा कि सघन स्वीप गतिविधियों के तहत मंगलवार को सुबह 10:30 बजे कलक्ट्रेट परिसर में हस्ताक्षर अभियान प्रारम्भ होगा। संभागीय आयुक्त हनुमान सहाय मीना तथा जिला निर्वाचन अधिकारी कुमारपाल गौतम इसकी शुरूआत करेंगे। शत-प्रतिशत मतदान की अपील : राष्ट्रीय एकता मंच तथा राष्ट्रीय एकता मिशन के अध्यक्ष केदार नाथ खत्री ने लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की है।केदारनाथ ने बताया कि अधिकाधिक मतदान के प्रति लोगों को प्रेरित करने के लिए स्वयं सेवी सस्थाओं को भी आगे आना होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned