scriptशहर में हुआ युवती का अपहरण, 14 जनों के खिलाफ मामला दर्ज | Kidnapping of woman | Patrika News

शहर में हुआ युवती का अपहरण, 14 जनों के खिलाफ मामला दर्ज

locationबीकानेरPublished: Jul 25, 2018 07:56:59 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

युवती का अपहरण कर ले जाने के आरोप में नयाशहर पुलिस थाने में 14 जनों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

बीकानेर. युवती का अपहरण कर ले जाने के आरोप में नयाशहर पुलिस थाने में १४ जनों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। इनमें छह आरोपितों को नामजद किया गया है। पुलिस युवती को मुक्त कराने तथा आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। पुलिस के अनुसार सर्वोदय बस्ती निवासी मोहम्मद यूसुफ पुत्र हाजी अब्दुल रजाक ने बताया कि उसकी पौत्री दस जुलाई की रात से गायब थी।
उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 11 जुलाई को दर्ज करवाई, लेकिन अब पता चला है कि मुक्ताप्रसाद कॉलोनी में रहने वाले तपेश चौधरी, अनिल बिश्नोई, सुनिल बिश्नोई, सचिन सारण, नरेश बिश्नोई, मुकेश व सात-आठ अन्य व्यक्ति 11 जुलाई की रात को उसकी पौत्री का अपहरण कर ले गए।

गोदाम से मशीन व नकदी चोरी
बीकानेर. यूआइटी अध्यक्ष के मकान के आगे से दिनदहाड़े बाइक चोरी के अगले ही दिन मंगलवार को बीछवाल थाना क्षेत्र में एक गोदाम से मशीन व नकदी चोरी का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। पुलिस लाइन के पास रहने वाले चांदरतन गहलोत ने रिपोर्ट में बताया कि कानासर रोड पर उसकी गहलोत गोटा मिल्स फैक्ट्री है। गत २२ जुलाई की रात को कोई व्यक्ति गोदाम के शटर का ताला तोड़कर बिजली की मशीन सीटीपीटी और पांच हजार रुपए चुरा कर ले गए।
गैस टैंकरों के खडे़ रहने पर जताई आपत्ति
बीकानेर. खारा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक गैस प्लांट के गोदाम के बाहर रोड पर गैस से भरे खड़़े रहने वाले गैस टैंकरों पर आपत्ति जताई गई है। राजस्थान जिप्सम प्लास्टर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन ने जिला कलक्टर को सौंपे ज्ञापन में बताया है कि इन गैस टैंकरों के कारण कभी बड़ा हादसा हो सकता है।
एसोसिएशन अध्यक्ष गोपी किशन गहलोत ने बताया कि टैंकरों के स्टाफ सदस्य खुले में आग जलाकर व स्टोव से टैंकरों के पास बैठकर खाना बनाते हैं। इससे कभी हादसा हो सकता है। इससे आस-पास के गांवों और बीकानेर शहर तक नुकसान हो सकता है। गहलोत ने क्षेत्र में गैस प्लांट को देखते हुए अग्निशमन केन्द्र स्थापित करने की मांग भी
की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो