scriptKilled the young man and threw him behind the Kalu police station | अवैध संबंधों के कारण युवक को मार कर कालू थाने के पीछे फेंका | Patrika News

अवैध संबंधों के कारण युवक को मार कर कालू थाने के पीछे फेंका

- गांव में तनाव का माहौल, शव उठाने से इनकार
- कालू एसएचओ रजीराम को किया लाइन हाजिर
- आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े ग्रामीण

बीकानेर

Published: August 06, 2022 07:42:42 am

बीकानेर. लूणकरनसर तहसील के कालू गांव में शुक्रवार सुबह थाने के पीछे एक युवक का शव मिला। युवक के हाथ-पैर तोड़कर गुरुवार की रात को ही यहां फेंका गया था। हत्या अवैध संबंधों के चलते होने की बात सामने आ रही है। शव मिलने की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई। श्रीडूंगरगढ़ सीओ दिनेश कुमार व लूणकरनसर एसएचओ चन्द्रजीत सिंह मय स्टाफ मौके पर पहुंचे।
अवैध संबंधों के कारण युवक को मार कर कालू थाने के पीछे फेंका
अवैध संबंधों के कारण युवक को मार कर कालू थाने के पीछे फेंका
पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने बताया कि मृतक की पहचान कालू गांव निवासी ओमप्रकाश (35) पुत्र गोधुराम ज्याणी के रूप में हुई है। युवक के हाथ-पैर टूटे हुए हैं। एफएसएल टीम ने शव का परीक्षण किया है। प्रथमदृष्टया अब तक की जांच में पता चला है कि अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या की गई है। युवक के रिश्तेदारी में ही किसी महिला से अवैध संबंध होने की बात सामने आ रही है, जिसके चलते ही हत्या की गई है। आशंका है कि महिला के परिजनों ने ही गुरुवार रात को वारदात को अंजाम दिया।
शव को लेकर बैठे धरने पर

गांव में पुलिस थाने के पीछे शव मिलने की सूचना के बाद घटनास्थल पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शव के साथ वहीं धरने पर बैठ गए। ग्रामीणों ने कहा कि जब तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, शव नहीं उठाएंगे। पुलिस ने एकबारगी शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने की कोशिश की, जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए। हालात के चलते शव खबर लिखे जाने तक मौके पर ही पड़ा है।
दो दौर की वार्ता विफल
ग्रामीण गांव में शामियाना तान कर धरने पर बैठ गए हैं। धरनास्थल पर शव को सुरक्षित रखने के लिए डीप-फ्रीजर मंगवा लिया है। पुलिस व स्थानीय प्रशासन प्रदर्शनकारी ग्रामीणों से दो दौर की वार्ता कर चुके हैं, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला है। देर शाम को कालू एसएचओ को लाइन हाजिर करने व आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने आश्वासन पर ग्रामीणों ने धरना हटाया। श्रीडूंगरगढ़ सीओ दिनेश कुमार ने बताया कि शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उक्त मामले में पांच संदिग्ध लोगों को राउंडअप किया है, जिनसे पूछताछ कर रहे है।
सूचना देने के बाद भी नहीं किया गौर
मृतक ओमप्रकाश का कालू-लूणकरनसर के बीच में खेत है। गुरुवार शाम को वह बाइक लेकर खेत जाने के लिए रवाना हुआ। तब एक कार में आए कुछ लोग उसे जबरन गाड़ी में डालकर ले गए। बताते है कि इस बारे में कालू पुलिस को सूचना दी गई लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया। शुक्रवार सुबह युवक का शव मिल गया।
कालू एसएचओ लाइन हाजिर
पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या मामले में कालू थानाधिकारी रजीराम लापरवाही सामने आई है, जिस पर उसे लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं कालू थाने के ही दो कांस्टेबलों को वहां से हटाकर लूणकरनसर थाने लगाया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

अमित शाह ने कांग्रेस के प्रदर्शन की टाईमिंग को लेकर कही बड़ी बात, कहा - 'काले कपड़े पहन कर राममंदिर का किया विरोध'PM मोदी से मिलीं बंगाल CM ममता बनर्जी, विकास योजनाओं के 1 लाख करोड़ के बकाए फंड की मांग कीWest Bengal SSC Scam: TMC नेता पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी की न्यायिक हिरासत बढ़ी, 18 अगस्त तक रहेंगे जेल मेंMaharashtra Panchayat Election Results 2022: महाराष्ट्र पंचायत चुनाव में शिंदे खेमे ने दिखाया दम, बीजेपी-उद्धव गुट समेत अन्य दलों के ऐसे रहें नतीजेफिल्मी स्टाइल में लुटेरों से भिड़ा एसएचओ, एक हाथ से बदमाश की पिस्टल पकड़ी, दूसरे से मुक्के मार किया बेहालBCCI के कोषाध्यक्ष ने विराट कोहली की कप्तानी और उनकी मौजूदा फॉर्म पर दिया बयानCongress Protest: काले कपड़ों में संसद तक पहुंचे कांग्रेस सांसद, विजय चौक पहुंचने से पहले हिरासत में राहुल गांधीगहलोत ने हिटलर-जर्मनी का इतिहास बताकर मोदी पर साधा निशाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.