एलडीसी भर्ती परीक्षा : पहली पारी की परीक्षा हुई शुरू , देखिये वीडियो

dinesh swami

Publish: Sep, 16 2018 09:01:12 AM (IST)

Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर . एलडीसी भर्ती के चौथे चरण की परीक्षा रविवार को बीकानेर में शुरू हुई। अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन एएच गौरी ने बताया कि बीकानेर जिले में 65 केन्द्रों पर 20160 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। जिले में दो पारियों में यह परीक्षा होगी। पहली पारी सुबह 8 बजे से शुरू हुई जो 11 बजे तक चलेगी। वहीं दूसरी पारी 2 से 5 बजे तक होगी।

 

आज सुबह पहली पारी के लिए अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्र पर एक घंटे पहले पहुंचना पड़ा। वहीं दूसरी पारी के लिए भी अभ्यर्थियों को एक घंटे पहले पहुंचना पड़ेगा। परीक्षा की तैयारियों के लिए 14 फ्लाइंग टीमें व 14 डिप्टी कोर्डिनेटर, 107 पर्यवेक्षक लगाए है। इसके साथ प्रत्येक केन्द्र पर पुलिस जाप्ता भी लगाया है। परीक्षा के लिए ड्रेस कोड लागू किया गया है। परीक्षा केन्द्र पर अभ्यार्थी चेन, घड़ी आदि किसी भी तरह की ज्वैलरी पहनकर नहीं आएं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned