मुंह पर ताला लगाकर किया प्रदर्शन

मुंह पर ताला लगाकर किया प्रदर्शन

Nikhil Swami | Updated: 18 Jul 2019, 03:53:48 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

lock mouth in bikaner बीकानेर में सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के मेडिकल स्टूडेंट्स फीस वृध्दि के विरोध में आंदोलन रत है। अपनी मांगों को लेकर मेडिकल स्टूडेंट्स लगातार अलग-अलग तरीको से विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

बीकानेर में सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के मेडिकल स्टूडेंट्स फीस वृध्दि के विरोध में आंदोलन रत है। अपनी मांगों को लेकर मेडिकल स्टूडेंट्स लगातार अलग-अलग तरीको से विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

 

फीस वृद्धि के विरोध में आज मेडिकल स्टूडेंट्स ने मुंह पर ताला बांधकर कॉलेज गेट के आगे अनूठा विरोध प्रदर्शन किया ओर नारेबाजी की।

 

मेडिकल स्टूडेंट्स का कहना था कि वर्ष २०१७ में जो फीस पांच हजार थी उसको बढ़ाकर ५० हजार कर दिया गया है और प्रतिवर्ष उसमें १० प्रतिशत की वृद्धि की जा रही है। फीस वृद्धि स्टूडेंट्स के हितों के खिलाफ है।

 

कांग्रेस पार्षदों ने जताया रोष
बीकानेर. गंगाशहर जोन में आरयूआइडीपी से करवाए जा रहे सीवरेज निर्माण कार्यो में कमियों पर बुधवार को कांग्रेस पार्षदों ने रोष जताया। नेता प्रतिपक्ष जावेद पडि़हार के नेतृत्व में पार्षदों ने एक्सईएन डीके मित्तल के समक्ष रोष जताया।

 

पडि़हार ने कहा कि गंगाशहर जोन में सीवरेज निर्माण कार्य धीमी गति से चल रहे है, इससे आमजन परेशान है। वहीं कार्यों में गुणवत्ता की कमी है और मॉनिटरिंग नहीं हो रही है। ठेकेदार फर्म मनमर्जी से कार्य कर रही है। पार्षदों ने धरना भी दिया।

 

पार्षदों ने सीवरेज निर्माण कार्यों के निरीक्षण और भुगतान के लिए कमेटी बनाने की मांग रखी। इस दौरान पार्षद नन्दू गहलोत, हजारी देवड़ा, अकबर खादी, सहाबुद्दीन भुट्टा, मनोज नायक, शिवचंद, युनूस अली, सुभाष स्वामी, अख्तर अली मौजूद रहे। वहीं मित्तल ने बताया कि सीवरेज निर्माण कार्यो की गुणवत्ता की जांच पार्षदों की मौजूदगी में करने को लेकर उनको आश्वस्त किया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned