script

मारपीट कर व्यापारी से लूट, रुपयों का थैला ले भागे बदमाश

locationबीकानेरPublished: Nov 22, 2019 11:03:43 am

Submitted by:

Atul Acharya

bikaner crime news- झझू गांव में गुरुवार रात दुकान से घर लौट रहे व्यापारी के साथ मारपीट कर बदमाश रुपयों का बैग छीन कर ले गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद कोलायत पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

loot with trader in kolayat bikaner

मारपीट कर व्यापारी से लूट, रुपयों का थैला ले भागे बदमाश

बीकानेर. कोलायत. झझू गांव में गुरुवार रात दुकान से घर लौट रहे व्यापारी के साथ मारपीट कर बदमाश रुपयों का बैग छीन कर ले गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद कोलायत पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। व्यापारी से घटना की जानकारी लेकर क्षेत्र में नाकाबंदी कराई।एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार ने बताया कि झझू में सुरेन्द्र कुमार सेठिया की परचून की दुकान है। गुरुवार रात करीब सवा दस बजे वह दुकान बंद कर घर जा रहा था। घर के नजदीक पहुंचते ही पीछे से एक कैम्पर गाड़ी आई। गाड़ी में सवार तीन व्यक्तियों में से दो नीचे उतरे।
उन्होंने व्यापारी पर लाठियों से हमला किया तथा व्यापारी के हाथ से थैला छीनकर फरार हो गए। अचानक हुए घटनाक्रम से व्यापारी घबरा गया। बाद में उसने शोर मचाया। तब आसपास के घरों से दौड़ कर लोग घटनास्थल पर पहुंचे। बाद में पुलिस को वारदात की सूचना दी गई।
बैग में अस्सी हजार रूपए

पीडि़त व्यापारी सेठिया के मुताबिक वह हमेशा की तरह दुकान बंद कर घर जा रहा था। तभी एक कैम्पर गाड़ी में तीन बदमाश आए और लाठियों से हमला कर दिया। शोर मचाया तो आरोपी रुपए वाला बैग छीनकर भाग गए। बैग में 80 हजार रुपए व मोबाइल था। एक अन्य बैग जिसमें बही खाते थे। वह उसके पास रह गया।
पुलिस लगी आरोपियों के पीछे

एएसपी ग्रामीम कुमार ने बताया कि वारदात का पता चलते ही क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी गई है। बदमाश जो बैग छीनकर ले गए है उसमें व्यापारी का मोबाइल भी है। पुलिस मोबाइल के जरिए आरोपियों की लोकेशन ट्रेस कर रही है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए तीन टीमें गठित की गई है।
पहले की रेकी, फिर वारदात
कोलायत एएचओ विकास बिश्नोई ने बताया कि बदमाशों ने पहले गांव में रेकी। उसके बाद शाम को वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों के पास थैले में जो मोबाइल है उसकी लोकेशन चक विजयसिंहपुरा से हदां के बीच आई है। पुलिस टीम लोकेशन के माध्यम से बदमाशों का पीछा कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो