scriptजेठ-बहू ने सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाया और ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान | love affair | Patrika News

जेठ-बहू ने सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाया और ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

locationबीकानेरPublished: Jun 08, 2023 01:39:52 am

Submitted by:

Hari

प्रेम-प्रसंग का मामला : बीकानेर-सूरतगढ़ रेलमार्ग पर नाथवाणा के पास मिले दोनों के शव

जेठ-बहू ने सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाया और ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

जेठ-बहू ने सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाया और ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

बीकानेर. लूणकरनसर. क्षेत्र में नाथवाणा के पास मंगलवार देर रात युवक और युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दोनों ने पहले सोशल मीडिया अकाउंट पर एक साथ लिया अपना फोटो लगाया। इसके कमेंट में लिखा कि “देखना एक दिन मेरे लिए भी गाना बजेगा, चला गया चांद कहां? आसमां को छोड़ के।” सूचना मिलने पर लूणकरनसर थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक युवक-युवती रिश्ते में जेठ-बहू लगते थे।

थानाधिकारी चन्द्रजीतसिंह भाटी ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब दो बजे के बीच अबोहर-जोधपुर रेल के आगे आकर युवक-युवती ने जान दे दी। दोनों की मौके पर मौत हो गई। युवक की पहचान साहनवाली निवासी महावीर (25) रायसाब बिश्नोई और युवती की पहचान 274 आरडी उदाना निवासी सोफिका बिश्नोई के रूप में हुई है। थानाधिकारी नेब ताया कि प्रथमदृष्टया मामला प्रेस-प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। युवती के भाई सिरसा निवासी अभिषेक बिश्नोई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।

रात साढ़े 12 बजे तक ऑनलाइन रहे
पुलिस के मुताबिक मृतक महावीर व सोफिका मंगलवार रात करीब साढ़े 12 बजे तक सोशल मीडिया पर ऑनलाइन थे। महावीर ने रात 12 बजकर 14 मिनट पर पहला स्टेट्स लगाया। इसमें “चला गया चांद कहां, आसमां को छोड़कर” गाना लगाया। साथ में सोफिका की अलग-अलग पॉज वाली फोटो भी लगाई और मिस यूं लिखा। इसके एक मिनट बाद ही दूसरा स्टेट्स लगाया, जिसमें कहा कि आज हूं तो मेरी कद्र नहीं है, याद रखना जिस दिन खो दोगे, उस दिन मुस्कुराते हुए भी रो दोगे। इसके बाद 12.20 पर और स्टेट्स लगाया।आखिरी स्टेट्स रात 12.25 पर लगाया। इसमें एक वीडियो कॉल का स्टेट्स था।

परिवार वाले कर रहे थे तलाश
पुलिस के अनुसार युवक-युवती मंगलवार रात को ही घर से भागे थे। दोनों के परिवार वाले तलाश कर रहे थे। इसी बीच पुलिस को हादसे की सूचना मिल गई। घटना स्थल का मौका मुआयना के दौरान दोनों के मोबाइल फोन नहीं मिले। परिजनों को बुलाया तो उन्होंने शिनाख्त कर दी। पुलिस के मुताबिक युवती की सात महीने पहले ही शादी हुई थी। युवक गुजरात काम करता है। चार-पांच दिन से वह बुआ के घर 274 आरडी उदाना में आया हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो