script

सोशल मीडिया पर बढ़ी प्रेम की पींगे, प्रेमी के साथ दिल्ली गई…अब मिला धोखा

locationबीकानेरPublished: Jul 06, 2022 01:39:35 am

Submitted by:

Brijesh Singh

सोशल मीडिया से चैट के माध्यम से दिल्ली में रहने वाले युवक से शादीशुदा युवती की दोस्ती हुई। उसकी बातों के जाल में फंसकर वह दिल्ली तक चली गई। बाद में युवक ने शादी से कर दिया इनकार।

सोशल मीडिया पर बढ़ी प्रेम की पींगे, प्रेमी के साथ दिल्ली गई...अब मिला धोखा

सोशल मीडिया पर बढ़ी प्रेम की पींगे, प्रेमी के साथ दिल्ली गई…अब मिला धोखा

बीकानेर. सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती और फिर शादी का झांसा देकर होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने का मामला कोटगेट पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है। कोटगेट सीआइ मनोज माचरा ने बताया कि पीडि़ता ने बताया कि वजीरपुर इंडिस्ट्रयल एरिया दिल्ली निवासी एक शख्स से सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती हुई। सोशल मीडिया चैट में आरोपी ने मिलने की बात कही। 26 जून, 22 को आरोपी बीकानेर उसके घर आ गया। करीब पौने पांच बजे सिद्धि विनायक होटल, बोथरा कॉम्पलेक्स ले गया, जहां उसने शादी करने का प्रपोजल रखा।

…चाकू से हाथ काट किया इंप्रेस

पीडि़ता ने कहा कि वह शादी शुदा है और उसके दो बच्चे हैं। शादी नहीं कर सकती। इस पर आरोपी ने कहा कि वह अपनी जान दे देगा। आरोपी ने चाकू से अपनी हथेली काट ली । बाद में आरोपी उसे होटल के 110 नंबर कमरे में ले गया और शारीरिक संबंध बना लिए। पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसी दिन रात करीब पौने ग्यारह बजे रेलवे स्टेशन ले गया, जहां से दिल्ली ले गया। दिल्ली में आरोपी अपने दोस्त छोटू भाई के घर नागलोई में रखा। इसके बाद आरोपी उसे छोड़कर कहीं चला गया। तीन दिन बाद आया। तब आरोपी ने कहा कि उसके घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हो रहे। तू वापस अपने घर चली जा। इसके बाद शुक्रवार की शाम को दिल्ली से जयपुर और वहां से हनुमानगढ़ लेकर गया। आरोपी ने हनुमानगढ़ में एक होटल में रखा और वहां उसके साथ दो-तीन बार दुष्कर्म किया।

कहा-डर से गलत बयान दिए

वहीं दूसरी ओर विवाहिता के परिजनों की ओर से कोटगेट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पीडि़ता जब हनुमानगढ़ के महिला थाने पहुंची तो हनुमानगढ़ पुलिस ने कोटगेट पुलिस को सूचना दी। कोटगेट पुलिस उसे बीकानेर ले आई। पीडि़ता के मुताबिक आरोपी के डर से उसने गलत बयान दिए थे कि वह अपनी मर्जी से गई थी जबकि आरोपी सुनील उसे बहला-फुसला कर ले गया था। पीडि़ता ने बताया कि जब वह सुनील नाम के शख्स के साथ गई थी, तब दो सोने की चूडि़यां, एक अंगूठी व 40 हजार रुपए नकद लेकर गई थी, जो सुनील को दिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो