लोगों की अपेक्षा पर खरा उतरूंगा

नापासर. लूणकरनसर विधानसभा क्षेत्र के भााजपा के नवनिर्वाचित विधायक सुमित गोदारा का जीत के बाद प्रथम बार नापासर आगमन पर कई थानों पर अभिनंदन किया गया।

By: dinesh swami

Published: 18 Dec 2018, 09:51 AM IST

नापासर. लूणकरनसर विधानसभा क्षेत्र के भााजपा के नवनिर्वाचित विधायक सुमित गोदारा का जीत के बाद प्रथम बार नापासर आगमन पर कई थानों पर अभिनंदन किया गया। यहां रेलवे फाटक से चुंगी चौकी, सींथल बाइपास, हाई स्कूल रोड, हरिरामपुरा, गांधी चौक, नेहरू चौक, पारीक मोहल्ला, मुख्य बाजार तक विजयी जुलूस निकाला गया। स्वागत समारोह में गोदारा ने कहा कि कस्बे की जनता ने प्यार और विश्वास से जिताया है। कस्बे के विकास व समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। गोदारा ने लोगों की अपेक्षा पर खरा उतरने का वादा किया। इस दौरान जसवंत दैया, राजाराम ओझा, गोपीकिशन सोनी, चम्पालाल पारीक, डूंगरदान चारण, अजय गहलोत, श्यामसुन्दर गहलोत, भंवरलाल ढाका सहित कार्यकर्ताओं ने गोदारा का अभिनन्दन किया।

 


सूडसर. विधायक गोदारा ने जैमलदासजीमंदिर में धोक लगाई। मंदिर महंत त्रिलोकदास ने माल्र्याण कर स्वागत किया। गोदारा का दुलचासर गांव में भी स्वागत किया। इस दौरान भूमि विकास बैंक के सदस्य राजूराम महिया, पेमाराम महिया, जैसाराम छरंग, हनुमानाराम सुथार, सुखराम महिया, राज जाजड़ा, नितेश पालीवाल, सुनील जाजड़ा समेत लोग मौजूद रहे। सेरूणा में श्रीभगवान स्वामी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने गोदारा का स्वागत किया। इस मौके पर गौरीशंकर स्वामी, देवीलाल स्वामी, रोहित स्वामी समेत पार्टी पदाधिकारी व ग्रामीण मौजूद रहे।

BJP
dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned