script

50 लाख के ब्रास ऑटोपार्ट खुदबुर्द करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: Jul 12, 2020 09:57:16 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

बीछवाल पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया

50 लाख के ब्रास ऑटोपार्ट खुदबुर्द करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

50 लाख के ब्रास ऑटोपार्ट खुदबुर्द करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर। ५० लाख रुपए के ब्रास ऑटोपार्ट खुर्दबुर्द करने के मुख्य आरोपी को बीछवाल पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी की रविवार को कोविड जांच कराई जाएगी। उसके बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा।

सीआइ मनोज शर्मा ने बताया कि शनिवार को सर्वोदय बस्ती सेंट एनएन स्कूल के पास रहने वाले हबीब (३८) पुत्र शब्बीर अहमद को गिरफ्तार किया है। हबीब ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर माल को खुर्दबुर्द किया था। घटना के बाद से यह फरार चल रहा था। आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस पीछे लगी हुई थी। शनिवार को मुखबीर से सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।

यह था मामला
ओम लॉजिस्टिक लिमिटेड़ कंपनी जयपुर के राजस्थान प्रभारी द्वारिकाप्रसाद शर्मा ने बीछवाल थाने में २१ जून को मामला दर्ज कराया था। उसने बताया कि कंपनी की राजकोट ब्रांच से १८ जून को ट्रक में ब्रास ऑटोपार्ट पीवीसी फिल के ९०४ पैकेट भरवाए गए। इन पैकेट को राजस्थान एवं शाहिबाबाद उत्तरप्रदेश के लिए ट्रक रवाना किया गया। ट्रक चालक अकरम व मोहम्मद आरिफ ने अपने बीकानेर के साथियों के साथ मिलकर ट्रक व माल खुर्द-बुर्द कर दिया। पुलिस इस मामले में पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी लेकिन मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर था जो अब पकड़ा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो