scriptपत्नी ने ऐसा क्या कह दिया कि ब्लेड से गला और हाथ की नस ही काट दी | Man Cut His Throat And Hand By Blade After Fight With Wife | Patrika News

पत्नी ने ऐसा क्या कह दिया कि ब्लेड से गला और हाथ की नस ही काट दी

locationबीकानेरPublished: Jan 15, 2022 11:08:40 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

बांद्रा बास निवासी विजय पुत्र लाभुराम को शुक्रवार को लहूलुहान हालत में परिजन पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर आए। उसके हाथ की नस व गले पर तेज धार के हथियार से कट लगे हुए थे।

पत्नी ने ऐसा क्या कह दिया कि ब्लेड से गला और हाथ की नस ही काट दी

पत्नी ने ऐसा क्या कह दिया कि ब्लेड से गला और हाथ की नस ही काट दी

बीकानेर. कोटगेट थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के आपसी झगड़े के बाद पति ने खुद को तेज धार चाकू से जख्मी कर लिया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक है।कोटगेट थाना क्षेत्र के बांद्रा बास निवासी विजय पुत्र लाभुराम को शुक्रवार को लहूलुहान हालत में परिजन पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर आए। उसके हाथ की नस व गले पर तेज धार के हथियार से कट लगे हुए थे। युवक ही हालत काफी नाजुक थी। बाद में ईएनटी चिकित्सकों ने युवक के गले का ऑपरेशन कर टांके लगाए। पीबीएम चौकी ने घटना की इत्तला कोटगेट पुलिस को दी। तब एएसआइ गिरधारीलाल ट्रोमा पहुंचे। युवक के बयान लेने की कोशिश की लेकिन वह बयान देने की स्थिति में नहीं था।

तैश में आकर युवक ने किया ऐसा

पुलिस के अनुसार विजय व उसकी पत्नी के बीच गुरुवार रात को कहासुनी हुई थी। इस बात को लेकर सुबह फिर झगड़ा हुआ। तब तैश में आकर युवक ने ब्लेड से अपने हाथ व गले पर वार किए, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। युवक के अचानक से खुद पर तेजधार हथियार से हमला करने पर परिजन घबरा गए। हैडकांस्टेबल डूडी ने बताया कि युवक नशे का आदी है। वह अक्सर झगड़ा करता है। प्रथमदृष्टया पूछताछ करने पर पता चला कि युवक पहले भी दो बार खुद को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर चुका है। पुलिस जख्मी युवक से भी पूछताछ करेगी। साथ ही यह जानने की कोशिश करेगी कि ऐसी क्या बात थी, जो उसने यह हरकत की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो