script

फोटो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से बलात्कार

locationबीकानेरPublished: Mar 04, 2019 01:56:17 pm

बीकानेर. फोटो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने के मामला प्रकाश में आया है। विवाहिता ने तीन नामजद सहित एक अन्य के खिलाफ कोटगेट पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

Marital rape with threatening photo viral

फोटो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से बलात्कार

बीकानेर. फोटो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने के मामला प्रकाश में आया है। विवाहिता ने तीन नामजद सहित एक अन्य के खिलाफ कोटगेट पुलिस थाने में मामला दर्ज
कराया है।

सीआइ धरम पूनिया के मुताबिक पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि ११ माह पहले उसका रिश्तेदार खुर्शीद गणगौर मेले में उसे मिला, वह उसे टैक्सी में घर छोडऩे आया। उसने पीडि़ता से चाय पीने की इच्छा जाहिर की। पीडि़त चाय बनाने लगी तो वह रसोई में चला गया और उसे पकड़ लिया।
आरोपी ने पीडि़ता के साथ सेल्फी खींच ली। बाद में वह चला गया। इसके बाद पांच-छह दिन बाद तड़के करीब साढ़े चार बजे घर आया। तब उसने उसके साथ जबरन बलात्कार किया तथा फोटो खींच लिए। घटना के पांच-सात दिन बाद आरोपी फिर घर आया और उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर अलग-अलग समय पर उससे ५० हजार रुपए ले लिए। पीडि़ता ने समाज में बेइज्जती के डर से उसे करीब ५० हजार रुपए दे दिए।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि हाल ही में उसके पति रिश्तेदार की शादी में गए हुए थे। उसी रात को खुर्शीद व पवन सहित दो अन्य व्यक्ति आए, जिन्होंने उसके साथ जबरन बलात्कार किया। पीडि़ता ने बताया कि उसे बाद में पता चला कि एक आरोपी आरिफ अली भी था। वारदात से पीडि़ता की तबीयत बिगड़ गई। पीडि़ता ने अपने पिता व नानी को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीडि़ता ने परिजनों के साथ कोटगेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोटगेट थाना पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो