scriptविवाहिता ने डिग्गी में कूदकर दी जान | Married woman dies by jumping into Diggy | Patrika News

विवाहिता ने डिग्गी में कूदकर दी जान

locationबीकानेरPublished: Jan 29, 2020 01:21:07 am

Submitted by:

Hari

परेशान करने का आरोप: पति, जेठ व देवर के खिलाफ मामला दर्ज

विवाहिता ने डिग्गी में कूदकर दी जान

विवाहिता ने डिग्गी में कूदकर दी जान

बीकानेर. खाजूवाला. मण्डी के नहर के पास वाटरवक्र्स की डिग्गी में कूदकर एक विवाहिता ने खुदकुशी कर ली। इसकी सूचना मिलने पर थानाधिकारी विक्रम चौहन मौके पर पहुंचे व शव को बाहर निकाला। इस संबंध में खाजूवाला थाने में तीन जनों पर मामला दर्ज करवाया है।

थानाधिकारी विक्रम चौहान ने बताया कि जीतराम पुत्र ख्यालीराम कुम्हार निवासी वार्ड 22 ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी दो पुत्रियों लक्ष्मी व संतोष की शादी 13 वर्ष पूर्व भगतराम व प्रेमकुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी सिरसा हरियाणा के साथ हुई थी। शादी के बाद ही दोनों पुत्रियों के साथ मारपीट करने लगे।
इस पर बड़ी बेटी लक्ष्मी खाजूवाला रहने लग गई। वहीं संतोष एक वर्ष पूर्व पति से परेशान होकर खाजूवाला आकर रहने लगी। सोमवार को संतोष का पति प्रेमकुमार छोटे भाई मदनलाल के साथ खाजूवाला आया व संतोष को ले जाने की जिद करने लगा। उसने शराब पी रखी थी। संतोष ने जाने से मना कर दिया तो उठाकर ले जाने की धमकी दी। इससे परेशान होकर संतोष ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली।
मंगलवार को संतोष घर से फैक्ट्री में काम का कहकर गई लेकिन वह वहां नहीं पहुंची। इस पर उसे तलाशना शुरू किया तो गोशाला व नहर के पास स्थित वाटर वक्र्स की डिग्गी में उसका शव मिला। उसकी बेटी को पति प्रेम कुमार, जेठ भगतराम व देवर मदनलाल के परेशान तथा मारपीट करने पर आत्महत्या कर ली है।
डिग्गी में गिरने से युवक की मौत
महाजन. बडेरण की रोही में एक खेत में सोमवार रात सिंचाई करते समय पांव फिसलने से एक युवक डिग्गी में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बडेरण निवासी सहीराम (३५) पुत्र भगाराम मेघवाल अपने खेत में रात को फसल में सिंचाई कर रहा था।
इस दौरान पांव फिसलने से वह खेत में बनी डिग्गी में गिर गया। परिजनों व आसपास के लोगों ने जैसे-तैसे उसे बाहर निकाला और महाजन अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर महाजन पुलिस भी मौके पर पहुंची व मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो