scriptविवाहिता से गैंगरेप, मुंह में कपड़ा ठूंस हुए फरार, रात 3 बजे पहुंची थाने, पुलिस महकमे में मचा हडक़ंप | Married Woman Gangrape in Bikaner after Alwar Gangrape | Patrika News

विवाहिता से गैंगरेप, मुंह में कपड़ा ठूंस हुए फरार, रात 3 बजे पहुंची थाने, पुलिस महकमे में मचा हडक़ंप

locationबीकानेरPublished: May 19, 2019 02:19:19 am

Submitted by:

dinesh

Alwar Gangrape मामले के बाद एक बार फिर से प्रदेश को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। प्रदेश में राज्य सरकार और पुलिस के अपराध रोकने के दावे के बीच अब बीकानेर में विवाहिता से गैंगरेप का मामला उजागर हुआ है…

rape

beautiful girl intimate relationship, boyfriends intimate, marriage commitment, intimate videos, lovers intimate relations, how to intimate with girlfriend, psychology of relationships and love

बीकानेर/छतरगढ़।


Alwar gangrape मामले के बाद एक बार फिर से प्रदेश को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। प्रदेश में राज्य सरकार और पुलिस के अपराध रोकने के दावे के बीच अब बीकानेर में विवाहिता से गैंगरेप ( Married woman gangrape ) का मामला उजागर हुआ है। रात तीन बजे पीडि़ता थाने पहुंची तो हडक़ंप मच गया। पुलिस तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बुधवार दोपहर 12 बजे एक विवाहिता लाखनसर के रोही में लकडिय़ां लेने गई थी। तभी वहां पहुंचे आरिफ, बनवारी और दिनेश उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने लगे। महिला ने चीख पुकार मचाई लेकिन कोई मदद को नहीं आया। तीनों आरोपी महिला को घसीटकर सुनसान जगह ले गए और उसका रेप किया।
मुंह में ठूंस दिया कपड़ा ( Rape With Woman in Rajasthan )
इसके बाद सभी आरोपी पीडि़ता के मुंह में कपड़ा ठूंस कर भाग गए। पीडि़ता जैसे-तैसे घर पहुंची और परिजन को आपबीती सुनाई लेकिन लोक-लाज के चलते थाने नहीं गई। आरोपी महिला को बार-बार धमकी दे रहे थे कि अगर वे शिकायत लेकर थाने गई तो उसे जान से मार देंगे।
रात तीन बजे पहुंची थाने
धमकी से परेशान पीडि़ता ने आखिरकार हिम्मत दिखाई और शुक्रवार रात करीब तीन बजे थाने पहुंच गई। पीडि़ता ने आपबीती बताकर रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए। शनिवार को पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करा लिया है।
गौरतलब है कि अलवर के थानागाजी में हाल ही पति के सामने विवाहिता के साथ दरिंदों ने बारी-बारी से गैंग रेप किया और उसका वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अलवर के इस गैंग रेप को लेकर अभी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। ऐसे में इस घटना ने फिर से प्रदेश के लोगों को हिला कर रख दिया है।
हिरासत में सभी आरोपी पूछताछ जारी
पीडि़ता की शिकायत पर शुक्रवार देर रात मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। सभी से पूछताछ चल रही है।
राजकुमार चौधरी, एएसपी ग्रामीण, बीकानेर
फोटो – प्रतीकात्मक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो