scriptविद्यालय में मीट व शराब पार्टी पर दर्ज करवाया मामला | Meat and liquor party in school | Patrika News

विद्यालय में मीट व शराब पार्टी पर दर्ज करवाया मामला

locationबीकानेरPublished: Nov 29, 2022 12:55:03 am

Submitted by:

Hari

प्रधानाचार्य ने थाने में दी रिपोर्ट, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग

विद्यालय में मीट व शराब पार्टी पर दर्ज करवाया मामला

विद्यालय में मीट व शराब पार्टी पर दर्ज करवाया मामला

श्रीडूंगरगढ़. क्षेत्र के तोलियासर गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक में मीट व शराब पार्टी प्रकरण में सोमवार को थाने में मामला दर्ज हुआ है। विद्यालय के प्रधानाचार्य शिवरतन गोदारा निवासी कल्याणसर नया ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि गत 21 नवम्बर की रात्रि को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा विद्यालय में कमरे के दरवाजे को तोड़कर मीट व शराब पार्टी की गई है। अज्ञात लोग विद्यालय में मीट व शराब पार्टी करने के बाद कक्षा कक्ष में हाड़-मांस के टुकडे, बोतलें व रोटियां आदि बिखेर कर चले गए। अगले दिन 22 नवम्बर को सुबह स्कूल स्टाफ आया तो कमरा संख्या 17 से आ रही बदबू ओर मांसाहार के टुकड़ों को देखकर घटना का पता चला।

इस पर गांव के गणमान्य व्यक्तियों और सरपंच प्रतिनिधि गिरधारी सिंह राजपुरोजित को बुलाकर भी घटना के बारे में सूचना दी गई। ग्रामीणों ने घटना को लेकर रोष जताते पुलिस प्रशासन से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की थी और पुलिस द्वारा मौका मुआयना भी किया गया था। प्रधानाचार्य ने थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। ताकि इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो।

गौरतलब है कि एक सप्ताह पूर्व विद्यालय में कक्षा 11 के कमरे में अज्ञात लोगों द्वारा शराब व मीट पार्टी करने के बाद हड्डियों, मीट के टुकड़े, रोटियां, शराब की बोतल आदि मिले थे। इस पर ग्रामीणों व विद्यालय के बच्चों ने रोष प्रकट किया था। घटना के बाद प्रधानाचार्य ने थाने में मुकदमा दर्ज नहीं करवाया। एक प्रार्थना पत्र जरूर दिया था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fwd02
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो