scriptमेगा ट्रेड फेयर : बीकानेर में आएंगे देशभर के व्यापारी | Mega Trade Fair | Patrika News

मेगा ट्रेड फेयर : बीकानेर में आएंगे देशभर के व्यापारी

locationबीकानेरPublished: Jul 11, 2018 01:50:37 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

शार्दुल क्लब मैदान में शहरवासियों के लिए खरीदारी का सबसे बड़ा मेला आयोजित किया जाएगा।

Mega Trade Fair

Mega Trade Fair

बीकानेर. राजस्थान पत्रिका की ओर से शार्दुल क्लब मैदान में शहरवासियों के लिए खरीदारी का सबसे बड़ा मेला आयोजित किया जाएगा। मेगा ट्रेड फेयर का आगाज 4 अगस्त को होगा। सैकड़ों स्टॉल्स के साथ शुरू होने वाले ट्रेड फेयर में स्टॉल बुकिंग पहले आओ-पहले पाओ आधार पर होगी। मेगा ट्रेड फेयर में लोग सपरिवार खरीदारी के साथ-साथ मनोरंजन का आनन्द ले सकेंगे। मेले में एक ही छत के नीचे हर तरह के उपयोगी उत्पाद उपलब्ध रहेंगे।
विशाल फूड जोन में लोग कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों का भी आनन्द ले सकेंगे।टू-व्हीलर व फोर व्हीलर की बड़ी कम्पनियों की सभी स्टॉल लगेगी, जिससे विशेष ऑटोमोबाइल जोन बनाया जाएगा। ट्रेड फेयर में बीकानेर ही नहीं नजदीकी ग्रामीण क्षेत्रों के लोग भी खरीदारी व मनोरंजन का लुत्फ उठाने पहुंचेंगे।
मेले में स्थानीय व्यापारी भी अपने विशिष्ट उत्पाद प्रदर्शित करेंगे। राज्य व अनेक प्रांतों के व्यापारी भी अपने-अपने इलाके के खास उत्पाद मेले में लाएंगे। मेगा ट्रेड फेयर में विशाल डोम में विभिन्न तरह के उत्पाद सजेंगे। मेले में प्रवेश नि:शुल्क रहेगा। अधिक जानकारी के लिए ९३५१२०५५२३, 797610361९ पर संपर्क कर सकते हैं।
मिलेंगे कई उत्पाद
खरीदारी के लिए गीजर, रूम हीटर, किचन वेयर, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, परफ्यूम क्राकरी, फैशन, फिटनेस, कंप्यूटर खिलौने, फर्नीचर, गद्दे, सोफे आदि घरेलू उपयोग के उत्पादों की विशाल व लेटेस्ट रेंज मिलेगी। इसके अलावा मेले में पुस्तकें, बैंक, वित्त, बीमा, प्रोपर्टी, एजुकेशन संबंधी स्टॉल पर उत्पादों की विशाल रेंज आकर्षण का केन्द्र होंगी।
बड़ी संख्या में लगेंगे झूले
ट्रेड फेयर में कई तरह के झूले लगेंगे। इनमें रोमांचक ज्वाइंट व्हील, ड्रेगन ट्रेन, रेंजर, बोन्सी, ट्रम्बलिंग, चांद-तारा और ब्रेक डांस सहित झूलों के साथ बच्चों के लिए भी कई झूले लगेंगे।
रचनाकारों के रचना संसार से रूबरू होंगे पाठक

बीकानेर. बीकानेर के रचनाकारों के रचना कर्म और उनके रचना संसार से मुक्ति संस्था पाठकों को रूबरू कराएगी। पिछले एक दशक से साहित्य जगत में सक्रिय रचनाकारों को इस आयोजन में शामिल किया जाएगा। मुक्ति संस्था के सचिव कवि कथाकार राजेन्द्र जोशी ने बताया कि हर माह आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में लेखक अपनी रचनाओं की पूरी जानकारी देने के साथ-साथ अपनी रचना प्रक्रिया के बारे में बताएंगे। लेखक के इस व्यक्तव्य के बाद जिज्ञासु पाठक उनसे सवाल कर सकेंगे। आयोजन की पहली कड़ी जुलाई से ही आयोजित होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो