scriptनाबालिग छात्रा से दुष्कर्म और फिर किया ऐसा काम | Misdeed with a minor student | Patrika News

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म और फिर किया ऐसा काम

locationबीकानेरPublished: Nov 08, 2017 01:29:39 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

होटल में दुष्कर्म करने और दो साल तक ब्लैकमेल करने के आरोप में मंगलवार को कोटगेट थाने में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

rape

बलात्कार

बीकानेर . एक नाबालिग छात्रा से हिसार और बीकानेर के होटल में दुष्कर्म करने और दो साल तक ब्लैकमेल करने के आरोप में मंगलवार को कोटगेट थाने में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने हिसार निवासी आरोपित युवक और उसके दोस्त के खिलाफ धारा ३७६ और पोस्को एक्ट में मामला दर्ज किया है। पीडि़त छात्रा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह स्कूल में पढ़ती थी, तब हिसार की विजय विहार कॉलोनी निवासी सुनील (२५) ने साल २०१५ में उससे दुष्कर्म किया और मोबाइल से अश्लील फोटो खींच ली।
इसके बाद आरोपित सुनील और उसके दोस्त कोटगेट (बीकानेर) निवासी हरीश ने हिसार के होटल में उससे दुष्कर्म किया। बाद में छात्रा परिवार सहित बीकानेर आकर रहने लगी। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपित सुनील ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और बीकानेर आकर ब्लैकमेल कर रेलवे स्टेशन रोड स्थित एक होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।
शादी के नाम पर धोखाधड़ी
बीकानेर. शादी के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के शिकार एक जने ने मंगलवार को कोटगेट थाने में मामला दर्ज कराया। पीडि़त लूणकरनसर तहसील के दुलमेरा गांव का रहने वाला है, जबकि वारदात करने वाली युवती बठिण्डा के ठग गिरोह से जुड़ी हुई है। सीआई महेन्द्र दत्त शर्मा के मुताबिक 40 वर्षीय लालचंद बाठिया बंठिडा के शादी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का शिकार हुआ। लालचंद ने बताया कि बठिण्डा के अमनदाता अरोड़ा व जसवीर कौर उसके पास सूरतगढ़ निवासी हेमन्त मेघवाल के मार्फत आए और दीपिका अरोड़ा से शादी करवाने का प्रस्ताव दिया।
इसकी एवज में उन्होंने पांच लाख रुपए मांगे। इसके बाद रानीबाजार स्थित एक भवन में 8 फरवरी को लालचंद और दीपिका की शादी हुई। शादी के कुछ समय बाद ही जसवीर दीपिका के घर आई और अपने साथ ले गई। इसके बाद से अब तक नहीं लौटी। पुलिस ने दीपिका, पारसनगर निवासी जसवीर अरोड़ा, अमनदाता अरोड़ा और सूरतगढ़ निवासी हेमन्त मेघवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो