बीकानेर: श्रीडूंगरगढ़ MLA किसनाराम के बेटे की सड़क हादसे में मौत, अज्ञात वाहन से कार की हुई ज़बरदस्त भिड़ंत

dinesh swami | Publish: Aug, 13 2018 08:03:07 AM (IST) | Updated: Aug, 13 2018 09:36:59 AM (IST) Bikaner, Rajasthan, India

जयपुर रोड पर हुए इस हादसे में विधायक के पुत्र की मौत

बीकानेर .

श्रीडूंगरगढ़ के विधायक किशनाराम नाई के पुत्र जीवराज नाई (५०) की रविवार रात जयपुर मार्ग पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। श्रीडूंगरगढ़ नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष जीवराज रात को कार से श्रीडूंगरगढ़ आ रहे थे। सिखवाल वाटिका के पास अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार पलट गई और जीवराज के गंभीर चोटें लगी। उन्हें उपचार के लिए श्रीडूंगरगढ़ के अस्पताल में ले जाया गया। जहां से बीकानेर रेफर कर दिया गया।

 

परिवार के सदस्य उन्हें लेकर देर रातपीबीएम अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद जीवराज को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार सड़क हादसा रात करीब साढ़े ग्यारह बजे हुआ। जीवराज अपनी कार से किसी गांव से श्रीड़ंगरगढ़ जा रहे थे। कार को टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है।

 

हादसे की जानकारी मिलने पर विधायक के पोत्र आशीष और भाजपा जिला महामंत्री नितिन नाई पीबीएम अस्पताल पहुंचे। अधिवक्ता अशोक भाटी, सहीराम जाट, विधायक समर्थक, पुलिस अधिकारी और कई नेता भी देर रात अस्पताल पहुंच गए। जीवराज के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।


पलट गई कार
पुलिस के अनुसार अज्ञात वाहन की टक्कर से कार पलट गई और जीवराज सड़क पर जा गिरा। हाई-वे से गुजर रहे वाहनों में सवार लोगों ने जीवराज का संभाला और पुलिस को सूचना दी। सामाजिक कार्यकर्ता सूरवीर मोदी और मनोज डागा जीवराज को लेकर अस्पताल पहुंचे। उसके सिर पर गम्भीर चोटें लगी हुई थी।

 

कारों की भिड़ंत में एक की मौत
दंतौर. पूगल व आरडी 682 के बीच बीकानेर रोड पर रविवार सुबह दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। पूगल एसएचओ सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि एक कार पूगल से बीकानेर जा रही थी। इसे दंतौर निवासी धनराज सोनी चला रहे थे।

 

इस दौरान एक कार पूगल की ओर आ रही थी, जिसमें बीकानेर निवासी डॉ. विजय शांति बांठिया व उनके साथी सवार थे। इस दौरान दोनों कारों की टक्कर हो गई। हादसे में चालक 45 वर्षीय धनराज सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में डॉ. विजय शांति बांठिया घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें बीकानेर भेज दिया गया। डॉ. बांठिया पूगल में झंवरलाल बुच्चा की पुण्यतिथि पर आयोजित नि:शुल्क चिकित्सा शिविर मे सेवाएं देने आ रहे थे।

 

उनके साथ संजय बांठिया, धनराज जाट व मदनसिंह माली भी थे। मृतक धनराज सोनी के पुत्र रविकुमार ने सामने वाले कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना के कुछ समय बाद पूगल सीएचसी के चिकित्सक एलएस सोढ़ा भी बीकानेर से आ रहे थे। उन्होंने मौके पर ही घायल डॉक्टर को संभाला व प्राथमिक उपचार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned