बीकानेर जेल में बंदी के पास मिला मोबाइल, बीछवाल थाने में मामला दर्ज

बीकानेर जेल में बंदी के पास मिला मोबाइल, बीछवाल थाने में मामला दर्ज

Jitendra Goswami | Updated: 02 Aug 2019, 10:22:33 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

Mobile found in Bikaner jail : केन्द्रीय जेल में बंदी के पास मिले मोबाइल से हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार गुरुवार को जब जेल के सुरक्षाकर्मियों ने बैरक में बंदी खेम सिंह की तलाशी ली तो उसके पास एक एंड्रायड फोन, एक कीपैड मोबाइल सिम चालू हालत में मिले।

बीकानेर. केन्द्रीय जेल में बंदी के पास मिले मोबाइल से हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार गुरुवार को जब जेल के सुरक्षाकर्मियों ने बैरक में बंदी खेम सिंह की तलाशी ली तो उसके पास एक एंड्रायड फोन, एक कीपैड मोबाइल सिम चालू हालत में मिले। यह सामान मिलने पर सुरक्षाकर्मियों ने बंदी से पूछताछ की और अन्य बंदियों की भी गहन तलाशी ली गई। बाद में इस संबंध में जेल प्रशासन की ओर से आरोपी बंदी के खिलाफ बीछवाल थाने में मामला दर्ज कराया गया।

 

उल्लेखनीय है कि पिछले माह तीस जुलाई को जेल में बड़ी तादाद में अवैध रूप से बेचने के लिए लाए गए बीड़ी, सिगरेट व तम्बाकू के बंडल मिले थे। इसे निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार के सामान के बीच छिपाकर जेल में लाया गया था। यह मामला सामने आते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया था। इस बारे में भी थाने में मामला दर्ज कराया गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned