scriptखेलते-खेलते दो मासूम भाई-बहन डिग्गी में गिरे, मां कूदी बचाने, तीनों की मौत | mother with two child Death Due To Drowning in bikaner | Patrika News

खेलते-खेलते दो मासूम भाई-बहन डिग्गी में गिरे, मां कूदी बचाने, तीनों की मौत

locationबीकानेरPublished: Apr 03, 2020 07:54:16 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बीकानेर जिले के पूगल थाना क्षेत्र के पांच पीबी में खेत पर खेलते समय दो बच्चे पानी की डिग्गी में गिर गए।

mother with two child Death Due To Drowning in bikaner

बीकानेर जिले के पूगल थाना क्षेत्र के पांच पीबी में खेत पर खेलते समय दो बच्चे पानी की डिग्गी में गिर गए।

बीकानेर। बीकानेर जिले के पूगल थाना क्षेत्र के पांच पीबी में खेत पर खेलते समय दो बच्चे पानी की डिग्गी में गिर गए। उन्हें बचाने के लिए उनकी मां डिग्गी में कूदी, लेकिन तीनों की मौत हो गई। घटना का पता चलने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों के शव बाहर निकलवाए।
सीआई महावीर प्रसाद ने बताया कि पांच पीबी में दौलतराम परिवार के साथ खेत में रहता है। शुक्रवार को वह अपने पिता तुलछाराम जाट के साथ खाजूवाला सामान लेने गया था। खेत पर उसकी मां, पत्नी सरोज (25), बेटा पवन (3) एवं 11 माह की बेटी रिशु थी।
सरोज सुबह खेत में पानी की डिग्गी के पास कपड़े धो रही थी। बच्चे भी वहीं खेल रहे थे। खेलते-खेलते रिशु व पवन डिग्गी में गिर गए।

बेटे-बेटी को डूबता देख सरोज उन्हें बचाने डिग्गी में कूद गई। डिग्गी में पानी ज्यादा होने से तीनों की डूबने से मौत हो गई। वहां मौजूद उसकी सास ने शोर मचाया तब खेत पड़ोसी वहां पहुंचे। पुलिस ने सरोज के पीहर पक्ष को भी हादसे की सूचना दी। पुलिस ने बाद में शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो