scriptरिटर्न भरवाने के लिए प्रेरित किया | Motivated to return returns | Patrika News
बीकानेर

रिटर्न भरवाने के लिए प्रेरित किया

रानीबाजार स्थित आयकर भवन में आयकर आयुक्त कालिका सिंह के निर्देशन में शनिवार को बीकानेर के अलग-अलग व्यापारिक संगठनों एवं आयकर विभाग की एक परिचर्चा का आयोजन किया गया। उपायुक्त एसके शर्मा ने बताया कि इनकम टैक्स विभाग एवं व्यापारियों के बीच सामंजस्य रहा है और विभिन्न औद्योगिक संस्थान से आए प्रतिनिधियों को नए रिटर्न भरवाने एवं एडवांस टैक्स जमा करवाने के लिए प्रेरित किया गया और रिटर्न भरने के फ ायदे भी बताए।

बीकानेरMar 10, 2019 / 01:01 pm

Vimal

Motivated to return returns

रिटर्न भरवाने के लिए प्रेरित किया

बीकानेर . रानीबाजार स्थित आयकर भवन में आयकर आयुक्त कालिका सिंह के निर्देशन में शनिवार को बीकानेर के अलग-अलग व्यापारिक संगठनों एवं आयकर विभाग की एक परिचर्चा का आयोजन किया गया। उपायुक्त एसके शर्मा ने बताया कि इनकम टैक्स विभाग एवं व्यापारियों के बीच सामंजस्य रहा है और विभिन्न औद्योगिक संस्थान से आए प्रतिनिधियों को नए रिटर्न भरवाने एवं एडवांस टैक्स जमा करवाने के लिए प्रेरित किया गया और रिटर्न भरने के फ ायदे भी बताए। आयकर अधिकारी प्रमोद देवड़ा ने व्यापारी एवं उद्यमियों के मन में टैक्स संबंधी भ्रांतियों का भी निवारण किया गया। संस्थाओं के पदाधिकारियों ने विभाग के साथ अपने क्षेत्रों में मीटिंग कर छोटे व्यापारियों की शंकाओं को दूर करने के लिए परिचर्चा रखने की मांग की। इस अवसर पर बीकानेर जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया, नरेश मित्तल, श्रीधर शर्मा, राजाराम सारडा, निर्मल पारख, बीकानेर वस्त्र व्यवसाय संघ के अनन्तवीर जैन, बीकानेर अनाज कमेटी के जयकिशन अग्रवाल आदि उपस्थित हुए।
१७० किलो पॉलीथिन जब्त

बीकानेर. नगर निगम का प्रतिबंधित पॉलीथिन को जब्त करने का अभियान जारी है। निगम दल ने शनिवार को गोगागेट सर्किल, रानी बाजार, राजीव मार्ग पर स्थित दुकानों में कार्रवाई कर १७० किलोग्राम प्रतिबंधित पॉलीथिन जब्त की। निगम ने २८ हजार रुपए कैरिंग चार्ज के रूप में वसूले। निगम आयुक्त प्रदीप के. गवांडे ने बताया कि निगम का प्रतिबंधित पॉलीथिन को जब्त करने का अभियान जारी रहेगा। पिछले पांच दिनों में निगम ने करीब आधा दर्जन स्थानों पर कार्रवाई कर आठ सौ किलोग्राम प्रतिबंधित पॉलीथिन जब्त कर चुका है।

Home / Bikaner / रिटर्न भरवाने के लिए प्रेरित किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो