scriptसीसीटीवी कैमरे में दिखा मोटरसाइकिल चोर | Motorcycle thief shown in CCTV camera | Patrika News
बीकानेर

सीसीटीवी कैमरे में दिखा मोटरसाइकिल चोर

नोखा रेलवे स्टेशन पार्किंग से मंगलवार को एक बाइक चोरी

बीकानेरJan 22, 2020 / 01:24 am

Hari

सीसीटीवी कैमरे में दिखा मोटरसाइकिल चोर

सीसीटीवी कैमरे में दिखा मोटरसाइकिल चोर

बीकानेर. नोखा. कस्बे में चोरी की वारदातों का सिलसिला थम नहीं रहा है। नोखा रेलवे स्टेशन पार्किंग से मंगलवार को एक बाइक चोरी हो गई। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। जानकारी के अनुसार रोड़ा निवासी राजकुमार शर्मा दोपहर को रेलवे स्टेशन पर बाइक खड़ी कर गया था।
वहां से10 मिनट बाद लौटा तो बाइक गायब मिली। बाइक मालिक शर्मा ने आसपास खोजबीन कर चोरी की सूचना नोखा थाने में दी। बाद में सीसीटीवी कैमरे देखे गए तो उसमें एक युवक उसकी बाइक चोरी कर ले जाता हुआ दिखाई दिया। इस दौरान बस स्टैंड के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में भी चोर बाइक ले जाता हुआ दिखाई दिया।
दुकान से 60 क्विंटल ग्वार चोरी
श्रीडूंगरगढ़. लिखमादेसर गांव में एक दुकान से अज्ञात लोग करीब साठ क्विंटल ग्वार पिकअप में डाल कर ले गए। इसका मामला यहां मंगलवार को दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार मामराजनाथ सिद्ध ने दर्ज करवाए मामले में बताया है कि उसकी गांव के बस स्टैण्ड पर दुकानें है। दो माह पूर्व इन दुकानों में ग्वार की बोरियां रखी थी।
गत सात दिन पूर्व रात में कोई अज्ञात व्यक्ति पिकअप में डाल कर 58-60 क्विंटल ग्वार चोरी कर ले गया। अगले दिन मौके पर जाकर देखा तो दुकानों के ताले टूटे हुए थे और ग्वार गायब मिला। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
स्थायी वारंटी मामले का निस्तारण
श्रीकोलायत. कोलायत थाना के 28 साल पुराने स्थायी वारंटी मामले को मंगलवार को निस्तारण किया गया। एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि रमेश कुमार कोलायत थाना का स्थाई वारंटी था। एसएचओ के नेतृत्व में टीम बनाकर निस्तारण किया गया। इस टीम में हैड कांस्टेबल सुभाष और संजय शामिल रहे।

Home / Bikaner / सीसीटीवी कैमरे में दिखा मोटरसाइकिल चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो