scriptप्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या का मामला,नया शहर पुलिस ने तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार | murder Case news | Patrika News

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या का मामला,नया शहर पुलिस ने तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: May 04, 2018 10:38:12 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

प्रेम-प्रसंग के चलते बुधवार रात को की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

murder Case news
बीकानेर . प्रेम-प्रसंग के चलते बुधवार रात को की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपितों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। सीआई बहादुरसिंह ने बताया कि भुट्टों का बास निवासी सैफ खान की हत्या के मामले में बंटी माली, विजय कुमार माली एवं विजेन्द्र माली को गिरफ्तार किया गया है।
आरोपितों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान हत्या में उपयोग लिए गए हथियार बरामद किए जाएंगे। युवक का अपहरण कर ले जाने वाली कार को बरामद किया जाएगा।
सीआई ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि सैफ खान को युवती के परिजनों ने कई बार समझाया लेकिन यह नहीं माना। परिजनों ने युवती की शादी १२ मई को नागौर निवासी के साथ तय कर दी थी।
इसके बावजूद वह लगातार युवती का पीछा छोड़ नहीं रहा था। बुधवार रात को भी वह युवती के घर के पास पहुंच गया। तब परिजनों ने उसे सबक सिखाने के लिए मारपीट की लेकिन गुस्से में वे अपना आपा खो बैठे और उसकी हत्या हो गई।
शेष आरोपितों की तलाश जारी

सीआई ने बताया कि हत्या के मामले में फरार शेष आरोपितों की तलाश के लिए पुलिस टीमें गठित की गई है। गुरुवार को आरोपितों के ठिकानों पर दबिश दी गई लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। गौरतलब है कि बुधवार की रात को भुट्टों का बास निवासी सैफ पुत्र असलम खान के साथ रामपुरा बस्ती में मारपीट की गई। बाद में आरोपित उसे कार में अपहरण कर ले गए और उसके हाथ-पैर तोड़ कर करणी औद्योगिक क्षेत्र स्थित गंदे नाले में फेंक गए। वारदात की सूचना मिलने पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को घायलावस्था में पीबीएम के ट्रोमा सेंटर भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो