दो प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल

दो प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल

dinesh swami | Publish: Apr, 17 2019 04:14:33 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर. लोकसभा क्षेत्र के लिए मंगलवार को दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। इसी के साथ कुल नामांकन की संख्या तीन हो गई है।

बीकानेर. लोकसभा क्षेत्र के लिए मंगलवार को दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। इसी के साथ कुल नामांकन की संख्या तीन हो गई है। जिला निर्वाचन अधिकारी कुमार पाल गौतम के समक्ष माकपा प्रत्याशी श्योपतराम ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान श्रीडूंगरगढ़ विधायक गिरधारी महिया, पूर्व विधायक पवन दुग्गल मौजूद रहे। वहीं एपीआइ प्रत्याशी घनश्याम मेघवाल ने नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि १८ अप्रेल है। बुधवार को महावीर जयंती के उपलक्ष्य में अवकाश रहेगा। एेसे में गुरुवार को नामांकन का अंतिम दिन रहेगा।

 

श्योपतराम के खिलाफ दर्ज है आठ मामले
माक्र्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी की तरफ से नामांकन दाखिल करने वाले श्योपतराम ने फार्म के साथ आपराधिक मामलों के विवरण में श्रीगंगानगर जिले के विभिन्न थानों में कुल आठ एफआइआर दर्ज होने की जानकारी दी हैं। इनमें विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और तीन पीडीपीपी एक्ट के साथ ३०७ जैसी धाराएं भी शामिल है। मुकदमे वर्ष २००४ से २०१६ के दौरान श्रीगंगानगर कोतवाली, घड़साना, समेजा कोठी, श्रीबिजयनगर, राजियासर थानों में दर्ज हुए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned