अब इन स्थानों पर नहीं रहेगी कर्फ्यू की पाबंदी

bikaner news - Now curfew will not be banned in these places.

By: Jaibhagwan Upadhyay

Published: 15 Jul 2020, 01:01 AM IST

जिला कलक्टर ने शहर के कई स्थानों से हटाया कर्फ्यू

बीकानेर.
जिला कलक्टर नमित मेहता ने मंगलवार को एक आदेश जारी कर शहर के विभिन्न थानों क्षेत्रों में प्रभावी कर्फ्यू की पाबंदियों को हटाने की घोषणा की। जिला कलक्टर नमित मेहता ने बताया कि 26 जून को थाना नयाशहर तहत जस्सूसर गेट के बाहर, पीएनबी बैंक के पास तथा भैरू मंदिर के आस-पास लगाए गए कर्फ्यू को हटा लिया गया है। इसी प्रकार एक जुलाई को थाना गंगाशहर के चौपड़ा बाड़ी स्कूल क्षेत्र, नई लाइन गंगाशहर, क्षेत्र में भी कर्फ्यू के आदेश वापस ले लिए हैं।

तीन जुलाई को थाना जेएनवीसी क्षेत्र के पटेल नगर, मालवीय पब्लिक सैकण्डरी स्कूल क्षेत्र, हरियाणा भवन तथा थाना नयाशहर क्षेत्र के प्रताप बस्ती, भारत मार्बल के पास धन्नू खां पट्टी पेड़ा वाली गली, भारत मार्बल से शौकत अली का बाड़ा क्षेत्र से भी कर्फ्यू हटा लिया गया है। उन्होंने बताया कि 4 जुलाई को थाना सदर के तहत पुरानी गिन्नाणी के क्षेत्र में बाबा रामदेव मन्दिर से हरिकिशन सोलंकी के मकान तक का क्षेत्र, वहीं गोपाल सिंह के मकान से मूलचंद माली के मकान तक कर्फ्यू की पाबंदियां हटा ली गई है।

गंगाशहर थाने के धरणीधर मंदिर क्षेत्र तथा इसके आस-पास लगाए गए कर्फ्यू को भी हटा लिया गया है। जिला कलक्टर नमित मेहता ने बताया कि जिन इलाकों से कर्फ्यू हटाया गया है वहां पूर्व में कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे। क्षेत्र के निवासियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अब कर्फ्यू को हटाने के आदेश जारी किए गए हैं।

Jaibhagwan Upadhyay Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned