ओबीसी प्रकोष्ठ ने किया महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन

bikaner news - OBC cell demonstrated against inflation

By: Jaibhagwan Upadhyay

Published: 12 Jul 2021, 02:21 PM IST

बीकानेर.
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी और जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर रविवार को शहर जिला ओबीसी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने पेट्रोल-डीजल और खाद्य वस्तुओं की महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। रविवार को प्रदर्शन के क्रम में गंगाशहर स्थित पेट्रोल पंप के आगे हस्ताक्षर अभियान चलाकर केन्द्र सरकार की जन विरोधी नीतियोंं के खिलाफ विरोध जाहिर किया।

ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष हसन अली गौरी के नेतृत्व में आयोजित धरना प्रदर्शन में बैलगाड़ी के ऊपर मोटरसाइकिल रखकर महंगाई को कम करने की आवाज उठाई। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष हसन अली गोरी ने बताया कि 'कैसे अच्छे दिन आए हैंÓ रसोई का राशन महंगा, गैस सिलेण्डर की आसमान छूती महंगाई और पेट्रोल-डीजल की दिनों-दिन बढ़ती कीमतों से आम और खास वर्ग प्रभावित हो रहा है।

उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी में महंगाई ने आम आदमी का जीना दूभर कर दिया है। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष दिलीप बांठिया ने केन्द्र सरकार को आम, गरीब व मजदूर विरोधी सरकार बताया। ओबीसी प्रकोष्ठ के महासचिव इकरामुद्दीन लोहार, मुमताज शेख, ब्लॉक अध्यक्ष सुमित कोचर, पार्षद नितिन वत्सस, मनोज किराडू, महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव आशा देवी स्वामी, प्रदेश सचिव मुमताज बानो, एनडी कादरी, मनोज चौधरी, अधिवक्ता मोहम्मद असलम, अकबर खादी, जाकिर हुसैन नागौरी, अनवर अजमेरी आदि उपस्थित थे।

Jaibhagwan Upadhyay Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned