scriptold pension scheme | पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा से कर्मचारियों के खिले चेहरे | Patrika News

पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा से कर्मचारियों के खिले चेहरे

मनाई खुशियां, मुख्यमंत्री का जताया आभार

बीकानेर

Updated: February 24, 2022 05:43:08 pm

बीकानेर. एनपीएस को समाप्त कर पुरानी पेंशन योजना की बहाली की मांग बुधवार को पूरी हो गई। लंबे समय से कर्मचारी संगठन इसकी मांग कर रहे थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य बजट में इसकी घोषणा की। एनपीएस के स्थान पर ओपीएस की घोषणा होते ही एक जनवरी 2004 के बाद सरकारी सेवाओ में नियुक्त हुए कर्मचारियों के चेहरे खिल उठे। कई कर्मचारी संगठनों ने खुशिया मनाई, मिठाईयां बांटीं और मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा से कर्मचारियों के खिले चेहरे
पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा से कर्मचारियों के खिले चेहरे

अखिल राजस्थान राज्य संयुक्त कर्मचारी महासंघ, राजस्थान वरिष्ठ शिक्षक संघ रेस्टा, राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील, राजस्थान शिक्षा विभागीय संयुक्त कर्मचारी संघ, राजस्थान प्राथमिक एवम माध्यमिक शिक्षक संघ, शिक्षक संघ शेखावत, शिक्षक संघ भगत सिंह, राजपत्रित अधिकारी संघ विद्यालय शिक्षा, राजस्थान एलिमेंट्री एंड सेकेंडरी स्कूल टीचर्स एसोसिएशन, शिक्षक संघ अरस्तू, शिक्षक संघ अंबेडकर, प्रबोधक संघ, पटवार संघ, मंत्रालयिक संघ, सहायक कर्मचारी संघ, शिक्षक संघ रेसला,अखिल राजस्थान सेवारत नर्सेज संघ सहित विभिन्न संगठनों से जुड़े पदाधिकारियों व सदस्यों ने पुरानी पेंशन बहाली पर प्रसन्नता व्यक्त कर खुशियां व्यक्त कीं।

कर्मचारी मैदान में बांटी मिठाईयां, मनाई खुशियां
पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा पर नेशनल मूवमेंट फॉर पेंशन स्कीम बीकानेर व विभिन्न संगठनों की ओर से पब्लिक पार्क परिसर स्थित कर्मचारी मैदान में खुशियां व्यक्त की गई। जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जाखड़ के अनुसार प्रदेश के ६ लाख ५० हजार कर्मचारियों की सामाजिक सुरक्षा की घोषणा करने पर प्रदेश के कर्मचारियों में खुशी की लहर है। प्रदेशाध्यक्ष कोजाराम सिहाग ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। प्रांतीय सचिव महिपाल चौधरी ने कहा कि देश में राजस्थान पहला प्रदेश ह,ै जिसमें नई पेंशन योजना को हटाकर पुरानी पेंशन योजना लागू की जा रही है। इस अवसर पर श्रवण पुरोहित, राजेश कड़ेला, शिव शंकर गोदारा, किशोर पुरोहित, रामनिवास, हुकमाराम, आनन्द पारीक, छगन मूंड, रणजीत, साजिद पडि़हार, धन्नाराम नैण, गिरधारी, अमित, पृथ्वीराज लेघा, यतीश वर्मा, जगदीश पंचारिया, सतपाल गोदारा, विजयलक्ष्मी ताराचंद सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

पंजाब CM भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में किया बर्खास्तकांग्रेस की Task Force-2024 और पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी का ऐलान, जानिए सोनिया गांधी ने किन को दिया मौकापाकिस्तान ने भेजी है विषकन्या: राजस्थान इंटेलिजेंस ने सेना को तस्वीरें भेज कर किया अलर्टकुतुब मीनार केसः साकेत कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें पूरी, 9 जून को अदालत सुनाएगी फैसलाPooja Singhal Case: झारखंड की 6 और बिहार के मुजफ्फरपुर में ED की एक साथ छापेमारी, अहम सुराग मिलने की उम्मीदकर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया का विवादित बयान, 'मैं हिंदू हूं, चाहूं तो बीफ खा सकता हूं..'सबसे आगे मोदी, पीछे से बाइडेन सहित अन्य नेता, QUAD Summit से आई PM मोदी की ये तस्वीर वायरलआर्थिक तंगी और तेल की कमी से जूझ रहे पाकिस्तान ने ढूंढा अजीब तरीका, कर्मचारियों को ज्यादा छुट्टियां देने की तैयारी!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.