scriptपुलिसकर्मी के बेटे की हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार | One accused arrested for killing policeman's son | Patrika News

पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: Aug 09, 2020 09:09:22 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

देशनोक में तीन दिन पहले हुई थी हत्या

पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर/देशनोक। तीन दिन पूर्व देशनोक की ओरण में हुई पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या के मामले में शनिवार को पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी को रविवार को कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा।
बीछवाल थानाधिकारी एवं जांच अधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि देशनोक निवासी रविन्द्र उर्फ रवि पुत्र शंकरदान चारण को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की कोरोना जांच कराई गई। रिपोर्ट आने के बाद न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। शेष आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि बुधवार रात को देशनोक की ओरण में कांस्टेबल राजेन्द्र के बेटे रामदयाल उर्फ डीजी की लाठी व धारदार हथियारों से हमलाकर हत्या कर दी गई। मृतक के भाई रमेश दान की रिपोर्ट पर देशनोक आथुणा बास निवासी रविदान, सौरभदान, संजयदान, रोहितदान, हिमालयदान, अमनदान , निम्बु उर्फ निर्मलदान के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।
सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

बीकानेर। सोशल मीडिया पर धार्मिक पोस्ट वायरल कर भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला नयाशहर पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। यह मामला मुक्ताप्रसाद नगर सेक्टर नंबर 3 निवासी वाजिद शेख ने दिनेश सिंह भदौरिया के खिलाफ दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार परिवादी ने रिपोर्ट दी है कि भदौरिया ने अपनी फेसबुक पर एक समुदाय के धर्म व महिलाओं के प्रति गलत पोस्ट वायरल की है। इस पोस्ट से उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची और बीकानेर शहर में अमन व भाईचारे और सौहार्द का माहौल खराब करने की कोशिश गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो