scriptडेढ़ महीने पहले मुस्कान को ठिकाने लगाने का कर लिया था इरादा | One and a half months ago I had decided to kill Muskaan | Patrika News
बीकानेर

डेढ़ महीने पहले मुस्कान को ठिकाने लगाने का कर लिया था इरादा

महिला का सिर व हाथ काट कर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार प्रेमी जोड़े को पुलिस ने रिमांड पर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों से बेहद हैरान करने वाली जानकारियां मिल रही है।

बीकानेरJun 23, 2024 / 09:31 am

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर। महिला का सिर व हाथ काट कर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार प्रेमी जोड़े को पुलिस ने रिमांड पर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों से बेहद हैरान करने वाली जानकारियां मिल रही है। आरोपी संगीता ने पुलिस को बताया कि करीब डेढ़ महीने पहले भी मुस्कान के साथ विकास ने जोरदार मारपीट की थी, जिससे वह कई दिनों तक बीमार रही। विकास उसे ठिकाने लगाने की ठान चुका था लेकिन मौका नहीं मिला।
पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि आरोपी विकास और संगीता किराए के घर में रहते थे। मुस्कान की वजह से हमेशा झगड़ा होता था। हाल ही में वह जिस घर में रह रहे थे तब भी जोरदार झगड़ा हुआ। विकास और मुस्कान के आए दिन होने वाले झगड़ों के कारण मोहल्ले के लोग परेशान थे। मोहल्ले के लोगों के विरोध के कारण बार-बार मकान बदलना पड़ रहा था।

शॉपिंग से आई तब हुआ झगड़ा

पुलिस के अनुसार डेढ़ महीने पहले मुस्कान खरीदारी करके आई। तब विकास और मुस्कान के बीच झगड़ा हुआ। विकास ने मुस्कान से कहा कि यह संगीता के रुपए रोजाना खर्च कर रही है। तब मुस्कान ने कहा कि संगीता उसकी बहन है और वह अपनी बहन के रुपए खर्च करती हूं। तब से विकास उसे ठिकाने लगाने की ठान रखी थी लेकिन उसे मौका नहीं मिल रहा था। 15 जून को मौका मिला तो मुस्कान को मौत के घाट उतार दिया।

नहर में फेकना चाहते थे शव

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मुस्कान के शव को पीलीबंगा के पास नहर में फेंकने वाले थे लेकिन वे बीकानेर पहुंचे तब तक साढ़े चार बज गए। जोधपुर बाइपास पहुंचे तो डंपिंग यार्ड देख शव को यहीं फेंका। आरोपियों ने कुल्हाड़ी से सिर और हाथ काटे और बोरे में डाल कर ज़ोधपुर ले गए। जोधपुर में लालबत्ती चौराहे के पास गंदे पानी के नाले में फेंक दिया।

यह है मामला

15 जून को बीकानेर में जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में घड़सीसर के पास स्थित अंडर पास के कुछ आगे कचरे के ढेर में महिला का सिर व दोनों हाथ कटे शव मिला था। चार दिन तक पुलिस ने पहचान की कोशिश की लेकिन नहीं हुई। तब पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार करवाया। वहीं महिला की मौत के संबंध में जेएनवीसी एसएचओ सुरेन्द्र पचार की ओर से हत्या का मामला दर्ज किया गया।

Hindi News/ Bikaner / डेढ़ महीने पहले मुस्कान को ठिकाने लगाने का कर लिया था इरादा

ट्रेंडिंग वीडियो