अवैध हथियार के साथ एक गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध बंदूक के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार किया है। छत्तरगढ़़ एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि गांव दो जीएम निवासी करनैल पुत्र श्योपतराम को गुरुवार रात हैड कांस्टेबल सुनील बिश्नोई ने गश्त के दौरान आरडी 445 हैड के पास खड़ा देखा तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा।

By: dinesh swami

Updated: 19 Jan 2019, 11:19 AM IST

छत्तरगढ़़. पुलिस ने अवैध बंदूक के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार किया है। छत्तरगढ़़ एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि गांव दो जीएम निवासी करनैल पुत्र श्योपतराम को गुरुवार रात हैड कांस्टेबल सुनील बिश्नोई ने गश्त के दौरान आरडी 445 हैड के पास खड़ा देखा तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ा। आरोपी की तलाशी के दौरान एक बंदूक बरामद की। आरोपी इसे बेचने की फिराक में था। पुलिस ने आम्र्स एक्ट तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार्रवाई में हैड कांस्टेबल सुनील बिश्नोई के साथ सिपाही नरेंद्र व विनोद शामिल थे।

 

 

लूट के चारों आरोपी तीन दिन की रिमांड पर

खाजूवाला. पुलिस ने लूट की वारदात पर बड़ी कार्रवाई करते हुए चार जनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया। थानाधिकारी विक्रम सिंह चारण ने बताया कि खाजूवाला पुलिस ने लूटपाट के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिन्हें शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायाधीश ने आरोपियों को तीन के पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया गया। रिमाण्ड पर पुलिस द्वारा आरोपी इकबाल, अभिजीत, शंकर व सोनू खाजूवाला सहित अन्य स्थानों पर की गई वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned