scriptमहाजन फील्ड फायरिंग रेंज में एक चरवाहे की मौत, दूसरा बीमार | One shepherd killed in Mahajan field firing range, another sick | Patrika News

महाजन फील्ड फायरिंग रेंज में एक चरवाहे की मौत, दूसरा बीमार

locationबीकानेरPublished: Jul 03, 2020 07:44:13 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

घायल का सूरतगढ़ अस्पताल में ल रहा उपचार

महाजन फील्ड फायरिंग रेंज में एक चरवाहे की मौत, दूसरा बीमार

महाजन फील्ड फायरिंग रेंज में एक चरवाहे की मौत, दूसरा बीमार

बीकानेर/महाजन। जिले की महाजन फील्ड फायरिंग रेंज में गुरुवार देररात को एक चरवाहे की मौत हो गई जबकि दूसरा बीमार हो गया, जिसकी हालत नाजुक है। बीकानेर को सूरतगढ़ राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महाजन थाना के हैडकांस्टेबल गंगाराम बिश्नोई ने बताया कि चरवाहे मुकनसिंह व श्रवणसिंह रेवड़ चराने गए हुए थे। गुरुवार देररात को महाजन फील्ड फायरिंग रेंज में यह दोनों अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े। रेंज में दो व्यक्तियों के अचेत होकर पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पहुंची तब तक श्रवणसिंह की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महाजन सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। वहीं घायल मुकनसिंह को सूरतगढ़ सीएचसी अस्पताल भेजा, जहां उसका उपचार चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर सेना के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।
बिना कार्रवाई ले गए शव
हैडकांस्टेबल बिश्नोई ने बताया कि दोनों चरवाहे रेवड़ चराने गए हुए थे। लू व पानी की कमी के कारण उनकी तबीयत बिगडऩे की आशंका है। वहीं मृतक के परिजन बिना कार्रवाई की गुहार की, जिस पर उन्हें शव सौंप दिया गया। घटना का पता चलने पर ग्रामीणों में शोक छा गया। बताते हैं कि मृतक परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। यह रेवड़ चराकर परिवार का पालन पोषण कर रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो