scriptतलाशी में आरोपी के चप्पलों से निकला कुछ ऐसा कि देख कर पुलिस और जेल कर्मियों के उड़ गए होश | Opium from slippers in police search | Patrika News
बीकानेर

तलाशी में आरोपी के चप्पलों से निकला कुछ ऐसा कि देख कर पुलिस और जेल कर्मियों के उड़ गए होश

पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भिजवा दिया। जेल में प्रवेश से पहले उसकी तलाशी ली तो पुलिस व जेल कर्मचारियों के होश उड़ गए।

बीकानेरNov 13, 2017 / 11:24 am

अनुश्री जोशी

slippers
गंगाशहर थाने में मारपीट के मामले चार दिन से बंद आरोपित को रविवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भिजवा दिया। जेल में प्रवेश से पहले उसकी तलाशी ली तो पुलिस व जेल कर्मचारियों के होश उड़ गए। आरोपित की चप्पलों से 35 ग्राम अफीम मिली।
बीछवाल पुलिस के अनुसार साधुणा निवासी बाबूलाल जाट गंगाशहर थाने में बंद था। गंगाशहर पुलिस ने रविवार को उसे न्यायालय में पेश किया था। जेल में प्रवेश से पहले तलाशी के दौरान उसकी चप्पलों के तले में से अफीम की छोटी-छोटी तीन- चार पुडिय़ा बरामद की गई। इस पर जेल प्रशासन ने आरोपित
के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
गौरतलब है कि बाबूलाल जाट ने गंगाशहर क्षेत्र स्थित अशोक माली के साथ दुकान में घुसकर मारपीट की थी। यह घटना २३ जुलाई की है। वारदात के बाद से आरोपित फरार था। नौ नवंबर को वह पुलिस के पकड़ में आया।
कहां से आई अफीम
आरोपित बाबूलाल के पास अफीम कहां से आई और कौन दे गया, पुलिस अब इस जांच में जुट गई है। इस मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक सवाईसिंह गोदारा को मिलने पर उन्होंने इसे गंभीरता से मिला। उन्होंने थाने से जेल तक के सफर के दौरान आरोपित के पास अफीम कहां से आई, इस मामले की जांच सीओ सदर राजेन्द्रसिंह को सौंपी है।
लापरवाही हुई है
आरोपी पुलिस कस्टडी में था। जेल जाने पर उसके पास से अफीम बरामद हुई। यह अफीम उसके पास कहां से आई या किसने दी। इस प्रकरण में कहीं न कहीं पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है। मामले की जांच करा रहे हैं। दोषी पाए जाने वाले कर्मचारी को बख्शा नहीं जाएगा।
सवाईसिंह गोदारा, पुलिस अधीक्षक
पीबीएम परिसर से गाड़ी चोरी
पीबीएम अस्पताल के परिसर से फिर एक बोलेरो गाड़ी चोरी हो गई। शेखसर निवासी पीडि़त रामनारायण पुत्र पिथाराम सारण ने सदर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह
पीबीएम अस्पताल गया था। वहां गाड़ी खड़ी की। कुछ देर बाद वापस आया तो गाड़ी गायब थी। पुलिस ने
मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
घर से मोबाइल व नकदी चोरी
शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार रात चोरों ने फिर एक मकान को निशाना बनाया। यहां से नकदी व सामान चुरा ले गए। पीडि़त रानीबाजारी क्षेत्र निवासी पवन कुमार खत्री ने कोटगेट पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि रात को कोई व्यक्ति घर में घुसा और एक एप्पल मोबाइल व आईपैड और 20 हजार रुपए चुरा ले गया।
हैड कांस्टेबल लाइन हाजिर
म्यूजियम सर्किल पर बस खड़ी करने को लेकर रोडवेज और यातायात पुलिस कर्मचारी के विवाद में जिला पुलिस अधीक्षक सवाईसिंह गोदारा ने यातायात पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच ट्रैफिक सीओ प्रतापसिंह डूडी को सौंपी गई है।
रोडवेज कर्मचारियों ने हैड कांस्टेबल ललितसिंह के खिलाफ लिखित शिकायत की थी। गौरतलब है कि ७ नवंबर को बस बीकानेर से जयपुर जा रही थी। इस दौरान हैड कांस्टेबल ललित सिंह व पुलिसकर्मी जयप्रकाश ने रोडवेज कर्मी सार्दुल सिंह से अभद्र व्यवहार किया तथा मारपीट की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो