वार्ड स्वराज बैठक- वार्डवासी बोले, स्वच्छ राजनीति की ओर बढ़ाएंगे कदम

Atul Acharya | Updated: 11 Oct 2019, 10:50:39 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

ward swaraj meeting - वार्ड 11 में हुई वार्ड स्वराज बैठक

वार्डवासी बोले, स्वच्छ राजनीति की ओर बढ़ाएंगे कदम

वार्ड 11 में हुई वार्ड स्वराज बैठक

बीकानेर. वार्ड ग्यारह के बाशिंदों ने गुरुवार को वार्ड स्वराज की बैठक में स्वच्छ राजनीति की दिशा में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने का संकल्प लिया। उन्होंने राजस्थान पत्रिका के वार्ड स्वराज अभियान को राजनीति की दिशा में अच्छी पहल बताते हुए इससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोडऩे का आह्वान किया। बैठक में वार्ड में हुए विकास कार्यों पर मंथन कर आगामी निकाय चुनाव में वार्ड के सर्वांगीण विकास करने वाले उम्मीदवार को ही अपना जनप्रतिनिधि चुनने की बात कही। इस अवसर पर साफ-सफाई, बेसहारा पशु, उचित प्रकाश व्यवस्था आदि में और सुधार पर चर्चा की गई।

इनकी रही उपस्थिति
बैठक में सुखदेव शर्मा, राजू चारण, कैलाश सिंह, रमेश मेघवाल, भंवर लाल कुमावत, नरेश कुमार, श्रवण कुमावत, केशुराम भांभू, योगेश राठौड़, रामरख कस्वां, प्रभुदान चारण, सलीम, मांगीलाल, सुल्तान चाहर, विकास सियाग, देवीलाल चौधरी, रामकुमार कस्वां आदि की उपस्थिति रही।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned