scriptपत्रिका स्टिंग : तस्वीरों में देखें कैसे आठ बजे के बाद देर रात तक शहर में बिकती है शराब… | Patrika News
बीकानेर

पत्रिका स्टिंग : तस्वीरों में देखें कैसे आठ बजे के बाद देर रात तक शहर में बिकती है शराब…

5 Photos
6 years ago
1/5

शहर में आठ बजे के बाद शराब की बिक्री कैसे हो रही है, इसका जवाब आपको इन तस्वीरों को देखकर मिल जाएगा। राजस्थान पत्रिका की टीम ने रात आठ बजे के बाद शहर के प्रमुख स्थानों पर शराब की दुकानों का जायजा लिया तो कई चौंकानें वाले तथ्य सामने आए। कुछ दुकानदार तो यह कहते सुने गए कि देर रात की चिंता मत करना शटर के पास पहुंच आवाज लगा देना, शराब मिल जाएगी।

2/5

कुछ दुकानदारों ने तो बकायदा रात में शराब बिक्री के लिए सेल्समैन लगा रखे हैं। एेसा नहीं है कि नियमों को धता बताने वाले दुकानदार यह काम गली-मोहल्लों में कर रहे हैं, बल्कि कोटगेट थाने से महज दस कदम दूरी पर भी बिक्री बे-धड़क हो रही है। पुलिस के मूकदर्शक बने रहना ही अपने आप में कई सवाल खड़े करता है। देर रात तक होने वाली शराब बिक्री खरीदार की जेब पर तो भारी पड़ ही रही है, कानून व्यवस्था और शहर के माहौल को भी खराब कर रही है।

3/5

देर रात तक शराब बेचने वालों में पुलिस का कोई भय नहीं है। बीकानेर रेलवे स्टेशन रोड स्थित कोटगेट थाने से महज दस कदम की दूरी पर शराब की दुकान भले ही निर्धारित समय रात आठ बजे बंद हो जाती है, लेकिन देर रात तक बेरोकटोक शराब बिकती है। सोमवार रात पौने दस बजे शराब लेकर ठेके के बाहर जैसे ही बेचने वाला बैठा खरीदारों की भीड़ जुटने लग गई।

4/5

सार्दुल सिंह सर्किल के पास रात 10 बजे शराब दुकान पर शटर के नीचे से शराब बेचते सेल्समैन।

5/5

बीकानेर के केइएम रोड पर रात करीब सवा दस बजे शराब की बोतल खरीदते हुए ग्राहक। बेचने वाला थैले में शराब की बोतले पास में रखे बैठा है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.