scriptप्रतिभाओं ने किया मंच को रोशन, बेस्ट स्टूडेंट हुए सम्मानित | Patrika News
बीकानेर

प्रतिभाओं ने किया मंच को रोशन, बेस्ट स्टूडेंट हुए सम्मानित

3 Photos
2 years ago
1/3

कार्यक्रम में रजवाड़ी साफा शो का आकर्षण देखते ही बन रहा था। मंच पर राजस्थान लोक संस्कृति जीवंत हो उठी। वहीं मॉडलिंग शो में भी प्रतिभागियों ने अपने हाव-भाव व वेशभूषा से सभी ध्यान खींचा। बच्चों की डांस प्रस्तुति ने सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। वहीं आरजे डीके के निर्देशन में नन्हें प्रतिभागियों ने भी जबरदस्त एंकरिंग की।

2/3

कार्यक्रम का आगाज दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ। करीब चार घंटे चले यादगार समारोह में दौ सौ से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी प्रस्तुतियां दी।राजस्थान पत्रिका बीकानेर के सम्पादकीय प्रभारी आशीष जोशी ने स्वागत उद्बोधन में पत्रिका के सामाजिक सरोकारों के बारे में विस्तार से बताया। आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल के सीएमडी सुभाष स्वामी, जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष डीपी पच्चीसीया, राजाराम धारनिया ऑटोमॉबाईल्स के निदेशक राजाराम धारनिया ने प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाया। आयोजन के सहयोगी गणपति ट्रॉफी हाऊस के निदेशक श्याम गुप्ता, राजस्थान पत्रिका बीकानेर के मार्केटिंग हैड प्रकाश सिंह के साथ सपना रांकावत, एकता स्वामी, संदीप सिंह राठौड़, भीखाराम चाँदमल के जनसम्पर्क मैनेजर ज्ञान गोस्वामी शामिल हुए। कार्यक्रम का संचालन रविन्द्र हर्ष ने किया।

3/3

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश तथा विशिष्ट अतिथि जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने प्रतिभागियों को सम्मानित किया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.