scriptदुकानों के आगे स्थायी रंग से बनेंगे दूरी के लिए गोल घेरे | Permanent colors will be made in front of shops | Patrika News

दुकानों के आगे स्थायी रंग से बनेंगे दूरी के लिए गोल घेरे

locationबीकानेरPublished: Mar 29, 2020 05:50:11 pm

Submitted by:

Vimal

coronavirus-

दुकानों के आगे स्थायी रंग से बनेंगे दूरी के लिए गोल घेरे

दुकानों के आगे स्थायी रंग से बनेंगे दूरी के लिए गोल घेरे

बीकानेर. कोरोना वायरस संक्रमण के संभावित खतरे को लेकर आमजन को संक्रमण से बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है। राशन, दवाई और सब्जिी की दुकानों पर जरुरी सामान की खरीदारी के दौरान लोगों में सामाजिक दूरी बनी रहे, इसके लिए अब नगर निगम स्थायी रूप से गोले घेरे के चिह्न बनाएगा। नगर निगम आयुक्त डॉ. खुशाल यादव ने बताया कि निगम की ओर से सामाजिक दूरी के लिए हालांकि दुकानों के आगे चूने से गोल घेरे बनाए गए थे, लेकिन बारिश के कारण वे सभी धूल गए। अब निगम की ओर से दुकानों के आगे पक्के रंग से गोल घेरे बनवाए जाएंगे, ताकि पानी अथवा लोगों के खड़े रहने से उनके पैरो से भी वे नहीं हटे।

 

 

घरों में रहे सुरक्षित रहे
डॉ. यादव ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोग घरों में ही रहे। घरों से बाहर न निकले। राशन, दवाई, डेयरी उत्पादों की होम डिलिवरी के लिए हेल्पिंग हैण्ड बीकानेर एप का अधिक से अधिक उपयोग करे। निगम की ओर से वार्डो में पार्षदों के साथ स्वयंसेवी कार्यकर्ताओं को पास जारी किए गए है। जरुरत पडऩे पर लोग इनको फोन कर इनकी सहायता ले सकते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो