scriptडोडा-पोस्त की सप्लाई कर लौट रहे तीन जनों को पुलिस ने पकड़ा | Police arrested three men returning from doda supply | Patrika News

डोडा-पोस्त की सप्लाई कर लौट रहे तीन जनों को पुलिस ने पकड़ा

locationबीकानेरPublished: Apr 06, 2020 08:33:26 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

लॉकडाउन में हथियारों के साथ तीन को पकड़ाहथियार व कार बरामद, तीनों व्यक्ति जोधपुर क्षेत्र निवासी

डोडा-पोस्त की सप्लाई कर लौट रहे तीन जनों को पुलिस ने पकड़ा

डोडा-पोस्त की सप्लाई कर लौट रहे तीन जनों को पुलिस ने पकड़ा

बीकानेर.पूगल। लॉकडाउन के चलते पूगल पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह लोग नाकाबंदी तोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने करीब पौने तीन किलोमीटर तक पीछा कर आरोपियों को पकड़ा। इनके कब्जे से हथियार व नकदी रुपए बरामद की है।

पूगल एसएचओ महावीर प्रसाद ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक कार में कुछ बदमाश पूगल की तरफ आ रहे है जो किसी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इस पर रविवार दोपहर में फलांवाली गांव के पास नाकाबंदी की गई। तभी डंडी की तरफ से एक कार आती दिखाई दी। कार को रुकने का इशारा किया लेकिन चालक ने गाड़ी को भगा ले गया। पुलिस ने करीब पौने तीन किलोमीटर कर पीछा किया।
्रगाड़ी को छोड़ पैदल ही भागे
सीआइ ने बताया कि आरोपियों के पीछे पुलिस लगी थी। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से गांवों में रास्तों पर बेरिकेट्स लगवा दिए। पुलिस ने करीब आधा किलोमीटर पीछे पैदल ही दौड़ी। बाद में घेरा बनाकर बदमाशों को काबू किया।
सीआइ ने बताया कि कार में जोधपुर जिले के ओसियां के खींदाकोर के हानिया निवासी राजेन्द्र पुत्र बाबूलाल बिश्नोई, खेडापा थाना क्षेत्र के चांदरख निवासी भंवरलाल पुत्र पेमाराम बिश्नोई एवं बाप के राणेर गांव निवासी भंवरलाल पुत्र रूपाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से एक पिस्टल, छह जिंदा कारतूस और दो लाख चार हजार रुपए नकद मिले। आरोपियों को गिरफ्तार कर कार व हथियारों को जब्त कर लिया।
तीनों का खंगाल रहे आपराधिक रिकॉर्ड
सीआइ महावीर ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि यह डोडा-पोस्त की तस्करी करते हैं। यह घड़साना में डोडा-पोस्त की सप्लाई करके आए थे। यह डोडा-सप्लाई किसे करके आए थे, इस बारे में पूछताछ कर रहे हैं। साथ ही बदमाशों के बारे में संबंधित थानों से रिकॉर्ड मंगवा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो