scriptगली-मोहल्ले में गश्त करने निकली पुलिस | Police came out to patrol the street | Patrika News

गली-मोहल्ले में गश्त करने निकली पुलिस

locationबीकानेरPublished: Apr 02, 2020 10:01:54 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

बिना काम बाहर घूमने वालों पर सख्ती

गली-मोहल्ले में गश्त करने निकली पुलिस

गली-मोहल्ले में गश्त करने निकली पुलिस

बीकानेर। लॉकडाउन के बावजूद शहर की गली-मोहल्लों में बिना वजह घूमने वालों पर सख्ती से निबटने के लिए पुलिस की विशेष टीमों ने मोर्चा संभाल लिया है। गली-मोहल्लों में बाइक पर पुलिस जवान दिन-रात गश्त करेंगे। गश्ती दल को बुधवार सुबह बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक जोस मोहन, पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा एवं एएसपी सिटी पवन कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक जोस मोहन ने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है। लॉकडाउन इसीलिए किया गया है। पुलिस अधीक्षक शर्मा ने कहा कि लोग बाजार व मुख्य सड़कों पर न आकर मोहल्लों में बैठने लगे है। इन पर अंकुश के लिए ड्रोन से निगरानी शुरू की है और अब बाइक से गली-मोहल्ले में गश्त की जाएगी। लॉकडाउन की पालना नहीं करने वालों के लिए भादंसं की धारा 188 के तहत कार्रवाई करेेंगे।
………………………….

नवपदोन्नत एएसआइ का पदस्थापन
बीकानेर। पुलिस विभाग में हैडकांस्टेबल से एएसआइ के पद पर पदोन्त हुए १० जनों का गुरुवार को पदस्थापन किया गया। इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने आदेश जारी किए। आदेश में हैडकांस्टेबल से एएसआई बने लक्ष्मणदान, गिरधारीदान को अभय कमांड सेंटर, जगदीश कुमार को नाल, बाबूलाल कालू थाने की शेखसर चौकी, अशोक कुमार सदर थाने की हनुमानहत्था चौकी, हरजीराम को खाजूवाला, अरुण कुमार सदर थाना की जनाना अस्पताल ओपी, गोविंद सिंह को सदर थाना, रामेश्वरलाल खाजूवाला, ग्यारसीलाल को जामसर लगाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो