गोपीपति मंदिर में चोरी करने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा

तीन दिन पहले कोटगेट थाना से पांच सौ मीटर की दूर पर स्थित गोपीपति-रघुपति मंदिर में चोरी की वारदात करने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने आरोपी से मंदिर से चुराए सोने-चांदी के जेवर बरामद किए हैं। आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

By: Jaiprakash

Updated: 10 Jan 2021, 02:24 AM IST

गोपीपति मंदिर में चोरी करने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा
बीकानेर। तीन दिन पहले कोटगेट थाना से पांच सौ मीटर की दूर पर स्थित गोपीपति-रघुपति मंदिर में चोरी की वारदात करने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने आरोपी से मंदिर से चुराए सोने-चांदी के जेवर बरामद किए हैं। आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।


थानाधिकारी संजय सिंह ने बताया कि हरिजन बस्ती बड़ी गुवाड़ निवासी दीपक (५०) पुत्र चोरूराम वाल्मीकि को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से मंदिर से चुराने भगवान की मूर्तियों को पहनाए जेवर, चांदी के बर्तन आदि सामान बरामद कर लिया है। थानाधिकारी सिंह ने बताया कि चोरी की वारदात का खुलासा करने के लिए टीम गठित की गई। टीम ने दो दिन तक थाना क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इस पर आरोपी दीपक की गतिविधियां संदिग्ध नजर आई। इसके बाद आरोपी को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की जिस पर उसने चोरी की वारदात करना कबूल कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर चोरी का माल बरामद कर लिया।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned