शराब ठेके में लूट करने वाले नहीं लगे पुलिस के हाथ

शराब ठेकेदारों का पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने प्रदर्शन

By: Jaiprakash

Updated: 14 Jun 2020, 09:59 AM IST

बीकानेर। जेएनवीसी थाना क्षेत्र के हेमू कलानी सर्किल पर शराब ठेके को आग लगाने और रुपए लूट ले जाने वाले बदमाश वारदात के २४ घंटे बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। वहीं जिला पुलिस प्रदेश के सभी पुलिस थानों में आरोपियों की डिटेल भेजी है। दूसरी ओर शनिवार सुबह शराब ठेकेदारों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। बाद में एक प्रतिनिधि मंडल सीओ सदर पवनकुमार भदौरिया से मिला और उन्हें ज्ञापन दिया।

शराब दुकानें रखी बंद, जताया विरोध
ठेके को आग लगाने और एक लाख ४५ हजार रुपए लूट जाने के विरोध में शहर के सभी शराब ठेकेदारों ने शनिवार को दुकानें रखी तथा कलक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन कर विरोध जताया। शराब कारोबारियों ने बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक के नाम सीओ सदर पवन कुमार भदौरिया को ज्ञापन दिया। शराब कारोबारियों ने बताया कि अपराधियों की गैंग बीकानेर में पिछले काफी अर्से से सक्रिय है। गैंग के अपराधी शराब ठेका संचालकों से अवैध वसूली कर रहे है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर अपराधिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो हम तमाम शराब ठेका संचालक ठेके बंद कर प्रशासन को चाबियां सौंप देंगे। प्रतिनिधि मंडल में इन्द्रकुमार वधवा, तरुण यादव, दिलीप, यूसुफ, शौकत अली, विनोद खन्ना, राजेन्द्रसिंह, रघुवीर सिंह, नरपत, समेत कई ठेकेदार शामिल थे।

पखवाड़ेभर में तीसरी घटना
पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिले में पखवाड़ेभर में शराब ठेके में लूट व मारपीट की तीसरी बड़ी घटना है। घड़सीसर रोड स्थित शराब ठेके पर लूट का प्रयास। तीन दिन पहले जामसर थाना क्षेत्र में शराब ठेके के सेल्मैन से मारपीट कर एक लाख रुपए व शराब लूट ले गए बदमाश औेर अब जेएनवीसी थाना क्षेत्र में वारदात हुई है।

यह है मामला
जय नारायण व्यास कॉलोनी के हेमू सर्किल पर स्थित अंग्रेजी शराब ठेके पर शुक्रवार शाम को भवानी सिंह उर्फ हड्डी, अजय सिंह सोंलकी, दीपेन्द्र सिंह काली पहाड़ी उर्फ दीपू, विक्रम सिंह सांगलपुरा, प्रमोद सिंह शेखावत, गौरव सिंह, राजवीर सिंह उर्फ राजू ने एक राय होकर धावा बोला। आरोपियों ने सेल्समैन पर फायरिंग कर ठेके से एक लाख ४५ हजार रुपए नकदी लूट ले गए तथा ठेके में आग लगा दी।


आरोपी जल्द होंगे पुलिस की गिरफ्त में
वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। शराब ठेके में लूट, आगजनी की वारदात में नामजद आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रहे हैं, इन्हें जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे।
पवन कुमार भदौरिया, सीओ सदर

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned