scriptराजनैतिक नियुक्तियों में मुस्लिम समाज को मिले प्रतिनिधित्व | political appointments | Patrika News

राजनैतिक नियुक्तियों में मुस्लिम समाज को मिले प्रतिनिधित्व

locationबीकानेरPublished: Jun 14, 2021 10:06:54 am

Submitted by:

Vimal

हसनैन चैरिटेबल ट्रस्ट में हुई बैठक, प्रस्ताव पारित, मुस्लिम कांग्रेसजन हुए शामिल

राजनैतिक नियुक्तियों में मुस्लिम समाज को मिले प्रतिनिधित्व

राजनैतिक नियुक्तियों में मुस्लिम समाज को मिले प्रतिनिधित्व

बीकानेर. जिले के मुस्लिम समाज के कांग्रेस पृष्ठभूमि से जुड़े लोगों ने प्रदेश में होने वाली राजनैतिक नियुक्तियों में मुस्लिम समाज के लोगों को प्रतिनिधित्व दिए जाने की मांग की है। रविवार को हसनैन चैरिटेबल ट्रस्ट परिसर में हुई बैठक में एक प्रस्ताव भी पारित किया गया जिसमें बीकानेर मुस्लिम समाज को राजनैतिक नियुक्तियों में उचित प्रतिनिधित्व दिए जाने की बात कही गई।

बैठक में शामिल लोगों ने एक स्वर में बीकानेर मुस्लिम समाज के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राज्य स्तरीय आयोग, निगम, बोर्ड तथा जिला स्तर पर अध्यक्ष नगर विकास न्यास में राजनैतिक नियुक्तियों के माध्यम से मनोनीत करने तथा एआईसीसी में संगठनात्मक नियुक्ति की बात कही गई। इस अवसर पर एक ज्ञापन भी तैयार किया गया, जो प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई मंत्रियों, तथा दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों व राजस्थान प्रभारी को बैठक में पारित हुए प्रस्ताव को सौंपा जाएगा।

 

वाहनों से होंगे रवाना
कांग्रेस नेता मकसूद अहमद ने बताया कि सोमवार को मुस्लिम कांग्रेसजन और समाज के लोग वाहनों के माध्यम से जयपुर रवाना होंगे। जयपुर में मुख्यमंत्री, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष, ऊर्जा मंत्री सहित कई मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों को पािरित प्रस्ताव सौंपा जाएगा। इसके बाद वाहनों से दिल्ली जाएंगे। दिल्ली में पार्टी के प्रदेश प्रभारी अजय माकन को भी पारित किए गए प्रस्ताव की प्रति सौंपी जाएगी।

 

ये हुए शामिल
बैठक में हारुन राठौड, अब्दुल मजीद खोखर, मकसूद अहमद, अधिवक्ता सैयद अनवर अली, माशूक अहमद,शब्बीर अहमद, इकबाल समेजा, सलीम भाटी, अनवर दाऊदी, आजम अली कायमखानी, रमजान कच्छावा, मेहराज खान, जावेद पडि़हार, अत्ता हुसैन, अनवर अजमेरी सहित कई मुस्लिम कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो